script

सुजानगढ़ के विकास कार्यों पर जनता लगाए मोहर:भाटी

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2021 06:57:47 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

उच्च शिक्षा मंत्री भाटी का सुजानगढ़ में चुनाव अभियान परवान परसुजानगढ़ का विकास कांग्रेस सरकार की देनहम सब मिलकर मास्टरजी के सपनों को करेंगें साकार

सुजानगढ़ के विकास कार्यों पर जनता लगाए मोहर:भाटी

सुजानगढ़ के विकास कार्यों पर जनता लगाए मोहर:भाटी



जयपुर, 9 अप्रेल

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मनोज कुमार मेघवाल के चुनाव प्रचार अभियान में शुक्रवार को उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कानूता, मगरासर, बाघसरा, तेलाप, सडू, कातर, बीदासर, तेहनदेसर, ईयारा, पारबेड़ा, गुंदूसर आदि दर्जनों पंचायतों में जनसंपर्क और जनसभाएं की।
इन जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाटी ने कहा कि दो साल पूर्व 2018 विधानसभा चुनाव में क्षेत्र की 36 कौमों ने कांग्रेस पार्टी का साथ देकर मास्टर भंवरलाल जी को 40 हजार मतों से जीत दिलाई थी। सुजानगढ़ क्षेत्र के गत 10 विधासभा चुनावों में मास्टरजी की प्रभावी भूमिका रही है। यहां के हर मोहल्ले, गांव और ढाणी से उनका सीधा संपर्क था।
उन्होंने मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व की बात करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले तीन बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार पेयजल, शिक्षा, चिकित्सा, सडक़, कृषि, मजदूर, गरीब, विद्यार्थी, व्यापारी और कर्मचारी वर्ग के लिए बजट में विशेष प्रावधान किए हैं।
उन्होंने सुजानगढ़ में किए गए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि यहां एडीएमए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय तथा पानी, बिजली और सडक़ के अधिशासी अभियंता ऑफिस कांग्रेस सरकार की ही देन है। फाटक की समस्या से निजात के लिए सरकार ने 65 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। राजकीय महाविद्यालय सुजानगढ़ में स्नातक और स्नातकोत्तर स्तर पर नवीन विषय खोले गए हैं। इसके साथ ही कातर को उप तहसील, बिदासर को तहसील, बीदासर में मुंसिफ कोर्ट व नवीन राजकीय महाविद्यालय, बिदासर राजकीय महाविद्यालय में विज्ञान और वाणिज्य संकाय तथा स्नातक से स्नातकोत्तर में क्रमोन्नत, नई ग्राम पंचायतों का गठन, घर.घर जल योजना जैसे महत्वपूर्ण विकास कार्यों में स्वर्गीय मास्टर भंवरलाल जी मेघवाल की अहम भूमिका रही है। मास्टरजी हमेशा सुजानगढ़ की जनता के बीच रहे और क्षेत्र को सरकारी योजनाओं का भरपूर फायदा दिलाया। आज हम सब मिलकर क्षेत्र के विकास की गतिशीलता व निरंतरता को बनाएं रखने के लिए मनोज कुमार को रिकॉर्ड मतों से विजय दिलाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो