scriptबरसात में फंसी बस और कार में बैठे लोगों को सुरक्षित निकाला | People sitting in the bus and car stuck in the rain were rescued | Patrika News

बरसात में फंसी बस और कार में बैठे लोगों को सुरक्षित निकाला

locationजयपुरPublished: Oct 02, 2021 07:53:53 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

नागरिक सुरक्षा जयपुर की टीम ने ढेहर के बालाजी में किया रेसक्यू

बरसात में फंसी बस और कार में बैठे लोगों को सुरक्षित निकाला

बरसात में फंसी बस और कार में बैठे लोगों को सुरक्षित निकाला

ढेहर का बालाजी स्थित बालाजी अस्पताल के सामने सवारी बस के पानी में फंसे होने और अमानीशाह नाले में कार के फंसे होने की सूचना पर पहुंची नागरिक सुरक्षा जयपुर की टीम ने रेसक्यू कर सुरक्षित लोगों को बाहर निकाल लिया। शनिवार को जिला नियंत्रण कक्ष, कलेक्ट्रेट में पुलिस कंट्रोल रुम द्वारा सूचना मिली थी कि ढेहर के बालाजी के सामने सीकर रोड पर सवारी बस के पानी में फंसे होने की सूचना हैं। इस पर उप नियंत्रक नागरिक सुरक्षा जगदीश प्रासद रावत के नेतृत्व में रेसक्यू टीम के इंचार्ज अविनाश कुमार के नेतृत्व में पानी में फंसी बस में 6 महिलाएं, 3 व्यक्ति और दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। रेसक्यू के दौरान टीम के सदस्य भीम सिंह, महेन्द्र सेवदा, अविनाश, असरार, अशोक मावई, राकेश पारीक, जितेन्द्र सैनी, मोईनुद्दीन, विजेन्द्र महावर, रोशनलाल और प्रेमचंद ने रेसक्यू कार्य में सहोयग किया।
निकले खुशी के आंसू-
लगातार हो रही पानी की आवक से खुद को घिरा हुआ महसूस कर रहे लोगों के लिए नागरिक सुरक्षा जयपुर की टीम खुशियां लेकर पहुंची। अपनी कार्यकुशलता का परिचय देते हुए टीम ने कार और बस में फंसे हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। टीम का हर सदस्य लोगों की मदद करने में लगा हुआ था। कार और बस में फंसे हुए लोगों ने टीम की तारीफ करते हुए उनके काम की प्रशंसा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो