scriptपेप्सिको इंडिया -70 हजार तक मिलेगी सैलेरी,18 हजार 533 पदों पर निकली वैकेंसी | PepsiCo India #Job#Salary# | Patrika News

पेप्सिको इंडिया -70 हजार तक मिलेगी सैलेरी,18 हजार 533 पदों पर निकली वैकेंसी

locationजयपुरPublished: Aug 19, 2022 05:04:04 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। पेप्सिको इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर,सेल्स, एसोसिएट मैनेजर और मैनेजर फाइनेंस के 18 हजार 533 पदों पर वैकेंसी निकली है। अभ्यार्थी पेप्सिको की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

पेप्सिको इंडिया -70 हजार तक मिलेगी सैलेरी,18 हजार 533 पदों पर निकली वैकेंसी

पेप्सिको इंडिया -70 हजार तक मिलेगी सैलेरी,18 हजार 533 पदों पर निकली वैकेंसी


जयपुर। नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। पेप्सिको इंडिया में असिस्टेंट मैनेजर,सेल्स, एसोसिएट मैनेजर और मैनेजर फाइनेंस के 18 हजार 533 पदों पर वैकेंसी निकली है। अभ्यार्थी पेप्सिको की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आयु सीमा 21 से 45 साल तक निर्धारित की गई है। सलेक्शन होने पर उन्हें हर माह ४० से ७० हजार रुपए तक वेतन मिल सकेगा।
असिस्टेंट मैनेजर सेल्स के पद पर चयनित अभ्यार्थी को उत्तरी अमेरिका में फिर्टो ने के बिजनेस रिटेल कस्टमर टीम से जोड़ा जाएगा। जहां वह बतौर लीड एनालिस्ट काम कर सकेंगे।
इसी तरह पेप्सिको के ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट का हिस्सा बनकर एसोसिएट मैनेजर को कंपनी के साथ योग्य उम्मीदवारों को जोडऩे की पॉलिसी तैयार करनी होगी। सलेक्शन प्रोसेस के दौरान अभ्यार्थी को पेप्सिको के बिजनेस और वर्क पॉलिसी से अवगत करना होगा।
मैनेजर फाइनेंस का वर्क प्रोफाइल बिजनेस रिपोर्ट तैयार करना और खास क्षेत्र व ग्राहकों के साथ काम कर बिजनेस और क्षेत्रीय परफॉर्मेंस को बेहतर करना होगा।
ऐसे करें आवेदन
पेप्सिको करियर के पेज पर लिंक https://www.pepsicojobs.com/india/jobs पर क्लिक कर अभ्यार्थी अपनी योग्यता के मुताबिक अलग अलग पोस्ट के लिए एप्लाई कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो