scriptचोरी नकबजनी में पांच साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार | Permanent warranty arrested for five years for theft in cash market | Patrika News
जयपुर

चोरी नकबजनी में पांच साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरMar 12, 2021 / 08:48 pm

Lalit Tiwari

चोरी नकबजनी में पांच साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार

चोरी नकबजनी में पांच साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार

विश्वकर्मा थानापुलिस ने चोरी नकबजनी में पांच साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को पकड़ा हैं। डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन ने बताया कि गंभीर अपराधों में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए राज्य स्तर पर अभियान चलाया गया। पुलिस ने चोरी नकबजनी मामले में अदालत से पिछले पांच साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को रोड नंबर 17 जेडीए कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गुड्डू उर्फ राजेश पुत्र उमेश लाल घोडादेही धोबाहा जिला आरा बिहार हाल जेडीए कॉलोनी रोड नम्बर 17 विश्वकर्मा का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलतः बिहार का रहने वाला हैं। टीम ने जब उसके स्थाई पते पर मालूम किया तो पता चला कि वारंटी अपने स्थाई पते पर काफी दिनों से नहीं आया। वह जयपुर में ही किराए का मकान लेकर रहता हैं।
दो महीने में बदल देता था मकान-
पुलिस ने बताया कि आरोपी दो महीने से लगातार मकान बदलता रहता हैं। पुलिस ने पता लगाकर आरोपी गुड्डू उर्फ राजेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का मानना है कि आरोपी से कई वारदात खुल सकती हैं।

Home / Jaipur / चोरी नकबजनी में पांच साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो