scriptसांसों के लिए जंग:11 साल के बच्चे पर #PitBull के हमले के बाद सौ से ज्यादा टांके आए…. मल्टीपल फ्रैक्चर भी | Pet Dog Attack in Jaipur | Patrika News

सांसों के लिए जंग:11 साल के बच्चे पर #PitBull के हमले के बाद सौ से ज्यादा टांके आए…. मल्टीपल फ्रैक्चर भी

locationजयपुरPublished: Jul 20, 2021 01:00:24 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

विशाल ने किसी तरह से डाॅग पर हमला किया हो और उसके बाद डाॅग ने उस पर हमला किया हो।

Pit bull

Pit bull

जयपुर
पिटबुल डाॅग द्वारा ग्यारह साल के बच्चे को सिर से लेकर जांघ तक कई जगहों पर काटने के बाद अब तक शरीर पर दर्जनों टांके लगाए जा चुके हैं। लेकिन बच्चा गहरे सदमे में है। मौत के मुंह से उसको निकालकर लाई उसकी मां भी कुछ भी कहने सुनने की स्थिति में नहीं है। बच्चे विशाल की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। इस बीच परिवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल से अन्य जगहों पर इलाज के लिए लेकर जाया गया है। काॅलोनी के लोगों को अंदेशा है कि एसएमएस अस्पताल की जगह अन्य निजी अस्पताल में इलाज कराकर कहीं केस को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है।
जबड़ा इतना भारी कि मांस चीरते हुए हड्डी तक जा धंसे दांत
बच्चे विशाल पर हमला करने वाले पिटबुल के जबडे की पकड इतनी भारी थी कि उसका मांस चीरते हुए डाॅग के दांत विशाल की हड्डियों तक जा धंसे। उसके सिर के पीछे इतनी जबरदस्त तरीके से काटा गया है नसें तक दिखने लगी हैं। बच्चे की हालत देखकर चिकित्सक भी शाॅक में हैं। विशाल की छोटी बहन से भी पूछताछ पूछताछ कर रही है जो उस समय वहां पर मौजूद थी। पुलिस का यह भी मानना है कि संभव है कि विशाल ने किसी तरह से डाॅग पर हमला किया हो और उसके बाद डाॅग ने उस पर हमला किया हो।
यह है पूरा घटनाक्रम
दरअसल सोमवार सवेरे पिटबुल ने ग्यारह साल के विशाल पर हमला कर दिया था। पिटबुल का मालिक वहां नहीं था और विशाल गार्डनर का बेटा था जो पिटबुल के नजदीक चला गया थ।ा गनीमत रही कि उसकी छोटी बहन जो उस समय वहीं मौजूद थी, उसे पिटबुल ने नहीं काटा। लेकिन इस घटनाक्रम के बाद बच्चा और उसका परिवार गहरे सदमे में है। बच्चे का जीवन बचाना चिकित्सकों के सामने भी बड़ी चुनौती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो