scriptलाल रंग की कार में आए लुटेरे और किया ये हाल | petrol pump loot in Rajasthan | Patrika News

लाल रंग की कार में आए लुटेरे और किया ये हाल

locationजयपुरPublished: Jul 13, 2020 12:10:12 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

एक साल की मासूम बच्ची भारती की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार लड्डू राम, पत्नी सुनीता देवी और बेटा विजय गंभीर घायल हो गए।

Petrol pumps loot

Petrol pumps


जयपुर
दौसा स्थित एक पैट्रोल पंप पर बीती रात लूट की वारदात को अंंजाम दिया गया। लाल रंग की कार में आए लुटेरों ने पंप पर कार रोकी और पैट्रोल भरने के लिए वहां तैनात कर्मचारी को कहा। इस बीच कर्मचारी से मारपीट की और कैश से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए। कार भरतपुर नंबर की बताई जा रही है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि महुवा के पीपलखेड़ा के नजदीक स्थित पैट्रोल पंप पर इस वारदात को अंजाम दिया गया। पंप कर्मचारी ने कार में पैट्रोल भरने से पहले एक कार और एक बाइक में पैट्रोल डाला था। उनमें पैट्रोल डालने के बाद जैसे ही इस कार में पैट्रोल डालना चाहा तो लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने देर रात ही सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पूरी रात शहर में नाकाबंदी भी की गई है लेकिन लुटेरों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। लाल रंग की कार की तलाश की जा रही है।

मासूम बच्ची की हादसे में मौत, भाई और माता—पिता गंभीर
दौसा में बीती रात सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया। हादसे का जिम्मेदार ट्रक भी पुलिस ने बरामद कर लिया लेकिन ट्रक चालक और खलासी ट्रक से फरार हो गया। घटना नांगल राजावतान थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि एनएच—11ए पर टीटोली गांव के नजदीक बीती रात बाइक पर सवार दम्पत्ति अपने दो छोटे बच्चों के साथ अपने घर लौट रहे थे। पास ही स्थित इदावा गांव में यह परिवार रह रहा है। अचानक टीटोली टोल प्लाजा के नजदीक पीछे से आ रहे एक ट्रक ने तेज गति से आगे जाने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक साल की मासूम बच्ची भारती की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पर सवार लड्डू राम, पत्नी सुनीता देवी और बेटा विजय गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। उधर ट्रक को थाने लाया गया है। चालक और खलासी की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो