scriptपेवेसो ने प्रदर्शनकारियों की पुलिस से की शिकायत | Pewso complained to police of protesters | Patrika News

पेवेसो ने प्रदर्शनकारियों की पुलिस से की शिकायत

locationजयपुरPublished: Jul 09, 2020 05:14:35 pm

Submitted by:

Ashish

कोरोना संकट के चलते फीस को लेकर अब अभिभावक और निजी स्कूलों ( private school ) के कार्मिक एक दूसरे के विरोध में उतर आए हैं।

Pewso complained to police of protesters

,,पेवेसो ने प्रदर्शनकारियों की पुलिस से की शिकायत

जयपुर
School Fess : कोरोना संकट के चलते फीस को लेकर अब अभिभावक और निजी स्कूलों ( private school ) के कार्मिक एक दूसरे के विरोध में उतर आए हैं। नो स्कूल नो फीस की मांग को लेकर अभिभावक संगठनों ( Parents Welfare Society ) की ओर से निजी स्कूलों पर विरोध प्रदर्शन किया। शिक्षा मंत्री से भी अभिभावकों ने स्कूल खुलने तक फीस वसूली पर रोक लगाने की मांग की, जिसके बाद शिक्षा विभाग ने एक आदेश जारी कर स्कूल खुलने तक फीस स्थगित कर दी है। वहीं, इस आदेश के जारी होने के बाद से अब निजी स्कूल संचालक, शिक्षक और स्टॉफ विरोध में आ गए हैं।
बुधवार को राजधानी में निजी स्कूलों की ओर से स्टेच्यू सर्किल पर प्रदर्शन कर विरोध जताया गया था। गुरूवार को पेरेंट्स वेलफेयर सोसायटी ने अशोक नगर थाने में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ शिकायत दी है। सोसायटी के संयोजन दिनेश कांवट ने थानाधिकारी को सौंपी शिकायत में लिखा है कि बुधवार को निजी स्कूलों की ओर से बिना सरकारी अनुमति के न केवल प्रदर्शन किया गया बल्कि इस दौरान कोविड—19 की रोकथाम के लिए जरूरी सुरक्षा प्रावधानों की पालना भी नहीं की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो