script

सरकार सख्त—पेयजल समस्याओं से किनारा,एईएन अंकिता मीणा को चार्जशीट…जयपुर से बाहर किया तबादला

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2021 08:49:08 am

Submitted by:

PUNEET SHARMA

जलदाय विभाग के फील्ड इंजीनियरों से सरकार का दो टूक संदेश

water supply

water supply


जयपुर।
जयपुर शहर में आम जन की पेयजल समस्याओं से किनारा करने वाले इंजीनियरों को जलदाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुधांश पंत बख्शने के मूड में नहीं हैं। कुछ दिनों पहले तीन इंजीनियरों को जयपुर शहर से हटाया गया । अब जयपुर के प्रताप नगर में तैनात रही एईएन अंकिता मीणा का पहले जयपुर से बाहर तबादला किया गया और अब उनको 17 सीसीए के तहत आरोप पत्र थमाया गया है।
अतिरिक्त मुख्य अभियंता मनीष बेनीवाल 29 अगस्त को सांगानेर सब डिवीजन में पेयजल समस्याओं को जानने के लिए सांगानेर का दौरा किया। बेनीवाल को सबसे ज्यादा पेयजल समस्याएं प्रताप नगर क्षेत्र में मिली। लोगों ने कहा कि जब कोई फोन ही नहीं उठाए तो समस्याएं किसे बताएं। बेनीवाल के दौरे के समय एईएन अंकिता मीणा बिना सूचना गायब रहीं। क्षेत्र में पेयजल समस्याओं से किराना करने व उच्च अधिकारियों के आदेश नहीं मानने की कार्यशैली को एसीएस पंत ने गंभीरता से लिया और कार्यवाही के लिए प्रस्ताव भेजने के आदेश दिए गए।
अतिरिक्त मुख्य सचिव सुधांश पंत ने बताया कि जयपुर जयपुर शहर में आमजन की पेयजल समस्याओं का समाधान तत्काल होना चाहिए। तय किया गया है कि आम जन की पेयजल समस्याओं से किनारा करने वाले इंजीनियरों को जयपुर से बाहर भेजा जाएगा और उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो