scriptपानी कनेक्शन के लिए आमेर और जामड़ोली में आए 938 आवेदन,,,,40 उपभोक्ताओं को जल कनेक्शन जारी | phed | Patrika News

पानी कनेक्शन के लिए आमेर और जामड़ोली में आए 938 आवेदन,,,,40 उपभोक्ताओं को जल कनेक्शन जारी

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2021 03:59:19 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

आमेर के पीली तलाई और जामड़ोली के पोल्ट्री फार्म जोन में 410 कनेक्शन के लिए डिमांड नोट जारीआमेर के पीली तलाई जोन में 40 जल कनेक्शन जारी

drinking water supply

drinking water supply


जयपुर।
जयपुर में आमेर ओर जामड़ोली बीसलपुर पेयजल सप्लाई सिस्टम से जोड़ दिया है। इन क्षेत्रों के पीली तलाई और पोल्ट्री फार्म जोन में जल कनेक्शन के लिए लग रहे शिविरों में 938 आवेदन जलदाय विभाग को मिल चुके हैं। अधिशाषी अभियंता उत्तर—।।। देवेन्द्र जेठू ने बताया कि आवेदन मिलने के साथ ही साइट रिपोर्टिंग के बाद डिमांड नोट जारी कर रहे हैं। जिससे ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को जल कनेक्शन जारी किए जा सकें। आमेर की पीली तलाई और जामड़ोली के पोल्ट्री फार्म में 410 जल कनेक्शन के लिए डिमांड नोट जारी कर दिए हैं।
आमेर की पीली तलाई में लग रहे शिविर में आवेदन करने वाले उपभोक्ताओं के लिए 40 जल कनेक्शन जारी कर दिए गए हैं। अब रजिस्टर्ड नलकार से उपभोक्ता जल कनेक्शन करवा सकते हैं। पीली तलाई जोन में बीसलपुर सिस्टम से लगभग 500 और जामड़ोली के पोल्ट्री फार्म जोन में 700 जल कनेक्शन जारी करने का लक्ष्य रखा है।
जलदाय अधिकारियों के अनुसार बीसलपुर प्रोजेक्ट से जोड़े गए खो नागोरियान क्षेत्र में जल कनेक्शन के लिए शिविर लगाने की तैयारी की जा रही है। कनेक्शन के लिए शिविर जामड़ोली और मालवीय नगर में लगाए जाएंगे। यहां भी 300 से ज्यादा कनेक्शन जारी होंगे।

पीली तलाई में यह स्थिति
आवेदन मिले—368
डिमांड नोट—120
मौका रिपोर्ट—120
जल कनेक्शन जारी—40
जामड़ोली पोल्ट्री फार्म
आवेदन मिले—570
डिमांट नोट जारी—290
मौका रिपोर्ट पैंडिंग—280

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो