scriptशेखावत की एफआईआर पर जब जांच शुरू होगी तो जाएगी कांग्रेस सरकार-कटारिया | Phone Tapping Issue In Rajasthan Assembly Session Bjp Katariya | Patrika News

शेखावत की एफआईआर पर जब जांच शुरू होगी तो जाएगी कांग्रेस सरकार-कटारिया

locationजयपुरPublished: Mar 26, 2021 07:02:14 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

फौन टैपिंग मामले में डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार इस मामले में दूसरों के ऊपर आरोप लगाकर बच नहीं सकती। गलत तरीके से फोन टैपिंग को लेकर केंद्रीय मंत्री ने जो मामला दर्ज कराया है, जब इसकी जांच शुरू होगी तो यह सरकार भी जाएगी।

jaipur

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया

जयपुर।

फौन टैपिंग मामले में डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार इस मामले में दूसरों के ऊपर आरोप लगाकर बच नहीं सकती। गलत तरीके से फोन टैपिंग को लेकर केंद्रीय मंत्री ने जो मामला दर्ज कराया है, जब इसकी जांच शुरू होगी तो यह सरकार भी जाएगी। यदि शेखावत के मामले में देरी हो रही है तो कांग्रेस अपने विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल क्यों नहीं ले लेती।
कटारिया ने कहा कि मैं खुद गोविंद डोटासरा से पूछना चाहता हूं कि मुख्य सचेतक ने एसओजी में भी इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन फिर बाद में उसमें एफआर लगाने की जल्दबाजी क्यों की गई। फोन टैपिंग कराने का अधिकार सरकार को है, लेकिन नियम अनुसार होम सेक्रेटरी की स्वीकृति जरूरी है।
पहले अपने विधायकों के वाइस सैम्पल तो ले लो

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि डोटासरा बार—बार शेखावत के वाइस सैम्पल लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन मुख्य सचेतक ने अपनी ही पार्टी के जिन विधायकों के नाम लिए थे, उनके वाइस सैम्पल तो सरकार ले ले। जब भी नैतिकता की बात आती है तो कांग्रेस पीछे हट जाती है। सरकार ने गैर कानूनी तरीके से विधायक, सांसद और केंद्रीय मंत्रियों के फोन टैप किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो