फोन टैपिंग करके सरकार गैर-कानूनी काम कर रही है-पूनियां

प्रदेश में फोन टैपिंग की एक सूची लीक हुई। सरकार फोन टैपिंग से इनकार कर रही है। मगर विपक्ष ने मामले को लेकर सरकार को घेरा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि जो सूची लीक हुई है इसकी सत्यता का जांच से पता चल जाएगा, लेकिन सरकार फोन टेप करती है ये पिछले कई प्रकरणों में पता भी चल गया है।

By: Umesh Sharma

Updated: 07 Aug 2020, 06:38 PM IST

जयपुर।

प्रदेश में फोन टैपिंग की एक सूची लीक हुई। सरकार फोन टैपिंग से इनकार कर रही है। मगर विपक्ष ने मामले को लेकर सरकार को घेरा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि जो सूची लीक हुई है इसकी सत्यता का जांच से पता चल जाएगा, लेकिन सरकार फोन टैपिंग करती है ये पिछले कई प्रकरणों में पता भी चल गया है। फोन टेपिंग की एक प्रक्रिया होती है, लेकिन सरकार ने उसे नहीं अपनाया। इस तरह का गैर कानूनी काम सरकार कर रही ह। यह जनता के संज्ञान में भी है।

उन्होंने कहा कि जो लोग होटल के अंदर बंद हैं वो खुद भी बता रहे हैं कि हम एक—दूसरे के कमरे में नहीं जा सकते। बात नहीं कर सकते। बात लोकतंत्र और नैतिकता की कर रहे हैं मगर जिन लोगों का समर्थन चाहिए उन पर भरोसा नहीं है। विधायकों को जिस तरह से कैद कर रखा है, उससे साफ है कि सरकार डरी हुई हैं जिन लोगों के वोट चाहिए, उन पर ही अविश्वास है। इस अविश्वास के कारण जो पूरे प्रदेश में अस्थिरता बनी है वह चिंताजनक हैं इस तरीके से सरकार काम करती रही तो ऐसी कमजोर सरकार कब तक बचेगी।

गा—बजाकर जनता को ठीक संदेश दे रहे हैं बेचारे कांग्रेस नेता—पूनियां

कांग्रेस विधायकों के गाने—बजाने के वायरल हुए वीडियो पर पूनियां ने तंज कसा और कहा कि बेचारे कांग्रेस विधायक गाकर और बजाकर वैसे तो जनता को संकेत और संदेश ठीक ही दे रहे हैं। उनकी हकीकत जनता को पहले से पता थी। अब गा बजाकर बता रहे हैं। वे राजस्थान की चिंता को चिढ़ा जरूर रहे हैं कि हमें तुम्हारी फिक्र नहीं है, लेकिन हमारे मनोरंजन में कोई कमी नहीं है।

राजे की नड्डा से सामान्य मुलाकात, आप कुछ भी अर्थ निकाल सकते हैं

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात को लेकर पूनियां ने कहा कि यह सामान्य मुलाकात है। वो पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। राजनीतिक लोग मिलते भी हैं। बुलाया भी जाता है और जाया भी जाता है। वो पार्टी की सम्मानित सदस्य हैं।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned