केन्द्र सरकार कर रही राज्य सरकार के खिलाफ षड्यंत्र: खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि केंद्र और राज्य के भाजपा नेता कांग्रेस की गहलोत सरकार के जन कल्याणकारी कार्यों, अच्छे बजट, गुड गवर्नेंस और जनता में बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर राज्य सरकार के विरुद्ध षड्यंत्र कर रहे हैं।

By: kamlesh

Published: 28 Mar 2021, 08:44 PM IST

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि केंद्र और राज्य के भाजपा नेता कांग्रेस की गहलोत सरकार के जन कल्याणकारी कार्यों, अच्छे बजट, गुड गवर्नेंस और जनता में बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर राज्य सरकार के विरुद्ध षड्यंत्र कर रहे हैं।

दिल्ली में फोन टैपिंग के नाम पर दर्ज कराया गया मुकदमा षड्यंत्र का ही हिस्सा है। केंद्र की भाजपा सरकार पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर की महंगाई से ध्यान हटा रही है। किसान आंदोलन में 300 से ज्यादा किसानों की मौत और देश के मजदूर किसानों के विरोध से केंद्र सरकार घबराई हुई है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब भाजपा नेताओं के पास जन हित में बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। जब भाजपा मुद्दा विहीन हो गई है, तब 8 महीने बाद फोन टैपिंग का मुकदमा दर्ज करा कर इन सारे मुद्दों से ध्यान हटाने की असफल कोशिश की जा रही है। खाचरियावास ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह को यही मुकदमा अपने खुद के लोकसभा क्षेत्र जोधपुर या राजधानी जयपुर में कराया जाना चाहिए था।

उन्होंने मुकदमा दिल्ली में करवाकर यह साबित कर दिया कि केंद्र सरकार की नीति गहलोत सरकार के विरुद्ध षड्यंत्रकारी है। केंद्र सरकार में बैठे नेता कांग्रेस सरकार के विरुद्ध बड़ा षड्यंत्र कर रहे हैं। इन षड्यंत्र से गहलोत सरकार डरने वाली नहीं है।

ईडब्ल्यूएस आरक्षण में 8 लाख की शर्त हटाना, जमीन की शर्तें हटाना, आयु सीमा और फीस में छूट देना राज्य सरकार का बहुत बड़ा फैसला है। राजस्थान युवाओं की मदद करने वाला मॉडल स्टेट बनकर उभरा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned