photo shoot पारम्परिक परिधान में नजर आई राजस्थानी संस्कृति

मिस राजस्थान 2021 ब्यूटी पीजेंट की फाइनलिस्ट ने राजधानी के फेमस टूरिस्ट स्पॉट, वैक्स म्यूजियम में पारम्परिक परिधान पहन कर फोटो शूट करवाया।

By: Rakhi Hajela

Published: 24 Sep 2021, 12:16 AM IST


मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट का वैक्स म्यूजियम में फोटो शूट
राजस्थान के टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट

जयपुर। फ्यूजन ग्रुप और वैक्स म्यूजियम के सहयोग से आयोजित मिस राजस्थान 2021 ब्यूटी पीजेंट की फाइनलिस्ट ने राजधानी के फेमस टूरिस्ट स्पॉट, वैक्स म्यूजियम में स्थित शीश महल व वैक्स म्यूजियम के अलग अलग लोकेशन में राजस्थान के टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान पहन कर फोटो शूट करवाया।
वैक्स म्यूजियम के डायरेक्टर अनूप श्रीवास्तव ने बताया कि मिस राजस्थान.2021 के चल रहे फिनाले मंथ के कार्यक्रमों की कड़ी में गुरुवार को फोटोशूट में मिस राजस्थान.2021 की सभी 28 फाइनलिस्ट ने भाग लिया।फैशन फोटोग्राफर वासु जैन ने गल्र्स की खूबसूरती के साथ वैक्स म्यूजियम की खूबसूरती को कैमरे में उतारा,फोटो शूट के लिए स्पेशल आउटफिट सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर संजय शर्मा ने डिजाइन किए और गल्र्स का मेकओवर स्पर्श की गीतू सचदेव ने किया। मिस राजस्थान की पिछले संस्करणों की टॉप फाइनलिस्ट में शुमार मिस राजस्थान 2020 खुशी अजवानी ने टॉप फाइनलिस्ट को परफेक्ट फोटो लुक के लिए स्पेशल टिप्स दिए।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned