scriptपायलट खेमे का बड़ा बयान, सीएम के विकल्प पर आलाकमान से नहीं हुई बात | pilot camp says did not talk to high command on CM's option | Patrika News

पायलट खेमे का बड़ा बयान, सीएम के विकल्प पर आलाकमान से नहीं हुई बात

locationजयपुरPublished: Aug 09, 2020 11:45:15 am

Submitted by:

firoz shaifi

पायलट खेमे के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने जारी किया बयान , विधानसभा सत्र में आने का फैसला विधायकों की बैठक में सचिन पायलट लेंगे, भाजपा के खर्चे पर नहीं बल्कि अपने खर्च पर रहे हैं होटल में, प्रशांत बैरवा जनता को बताएं कि कौन रायचंद अब जयचंद बन गए

ved prakash solanki

ved prakash solanki

जयपुर। प्रदेश में सत्ता संघर्ष को लेकर कांग्रेस विधायकों के दो खेमों के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। गहलोत-पायलट के अलावा तीसरे को मुख्यमंत्री बनाने की चर्चाओं को लेकर पायलट खेमे का एक बड़ा बयान सामने आया है। पायलट खेमे का कहना है कि तीसरे विकल्प को लेकर हमारी कभी भी आलाकमान से कोई बात नहीं हुई, ये सब बातें निराधार हैं।

पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने देर रात वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि अशोक गहलोतऔर सचिन पायलट के अलावा किसी तीसरे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर हमने कोई विकल्प आलाकमान को नहीं दिया और न ही इस बारे में कोई बात हुई है और न ही आलाकमान ने हमें बुलाया। हम पूरी निष्ठा और समर्पण भाव से सचिन पायलट के साथ हैं।

12 अगस्त को लेंगे जयपुर आने का फैसला
वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि 14 अगस्त को जयपुर आएंगे या नहीं इसे लेकर कोई निर्णय नहीं हुआ है, अभी तक हमारी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई हैय़ 12 अगस्त को हमारे विधायकों की बैठक सचिन पायलट लेंगे। बैठक में विधायकों से राय मशवरा करके ही सचिन पाचलट फैसला लेंगे और सभी विधायक उनके फैसले के साथ रहेंगे।

प्रशांत बैरवा पर साधा निशाना
वहीं गहलोत खेमे के विधायकों के साथ बाड़ाबंदी में रह रहे विधायक प्रशांत बैरवा के रायचंद-जयचंद वाले बयान पर वेद प्रकाश सोंलकी ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रशांत बैरवा कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। रायचन्द जो हैं अब वो जयचन्द बन गए हैं, जबकि जयचन्द बनने वाले लोग उनके ही साथ हैं।

प्रशांत बैरवा उनके साथ सेल्फी या फोटो ले और ऐसे लोगों को जनता के सामने लाएं या फिर प्रशांत बैरवा उनका नाम सार्वजनिक करें कि सचिन पायलट को इस स्थिति में लाने वाले कौन लोग हैं उनका चेहरा भी जनता के सामने लाया जाए।


बीजेपी के खर्च पर रहने के सवाल निराधार
अपने वीडियो संदेश में सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस के कुछ विधायक आरोप लगाते हैं कि हम भाजपा के खर्च पर रहे रहे हैं, जबकि जबकि सच ये है कि हम सब अपना खर्च उठा रहे हैं। चाहे वो होटल में रहने का खर्च हो या फिर कोर्ट की फीस हो, सभी 19 विधायक अपना-अपना खर्च खुद उठा रहे हैं। वेद प्रकाश सोलंकी ने ये भी कहा कि हमारे-कौन-कौनसे साथी विधायक उधर हैं और समय आने पर वो हमारे साथ ही खड़े मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो