scriptपायलट बोले, हो सकता है कि बहुगुणा ने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी | Pilot said, Bahuguna may have talked to Sachin Tendulkar | Patrika News

पायलट बोले, हो सकता है कि बहुगुणा ने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी

locationजयपुरPublished: Jun 11, 2021 03:22:16 pm

Submitted by:

rahul

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में शामिल होने के प्रस्ताव को लेकर आज तंज कस दिया।

jaipur

sachin pilot

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Reeta Bhuguna Joshi) के भाजपा में शामिल होने के प्रस्ताव को लेकर आज तंज कस दिया। पायलट ने आज महंगाई को लेकर आयोजित कांग्रेस धरने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि हो सकता है कि उनकी बात सचिन पायलट से नहीं बल्कि सचिन तेंडुलकर से हुई होगी। मुझसे इस तरह की बात करने की उनके पास हिम्मत नहीं है। हाल ही में यूपी से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने पायलट को लेकर बयान दिया था कि उनकी सचिन पायलट से हुई थी और मैंने उन्हें भाजपा में आने का प्रस्ताव दिया था। पायलट ने ये भी कहा कि उनकी बीजेपी में किसी से भी बात नहीं हुई ना ही रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें कोई फोन किया।
गौरतलब हैं कि रीता बहुगुणा जोशी ने साल 2017 में यूपी विधान सभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। इसके बाद वो भाजपा के टिकट पर चुनाव जीती और उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया। इसके बाद 2019 के आम चुनाव में उन्हें इलाहाबाद से लोक सभा चुनाव में भी टिकट दिया गया था। रीता यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत हेमवती नंदन बहुगुणा की बेटी हैं वे यूपी कांग्रेस की अध्यक्ष और कांग्रेस की महिला विंग की अध्यक्ष रह चुकी है। उनके भाई विजय बहुगुणा भी उत्तराखंड के सीएम रह चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो