पायलट बोले, फीडबैक की बातों पर कार्रवाई भी होगी

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot )ने कहा है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने जयपुर और अजमेर संभाग के फीडबैक (Feedback)में नेताओं की बातें सुनी है। हर व्यक्ति को बात कहने की छूट हैं।

By: rahul

Published: 11 Sep 2020, 02:22 PM IST

राहुल सिंह / जयपुर। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot )ने कहा है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने जयपुर और अजमेर संभाग के फीडबैक (Feedback)में नेताओं की बातें सुनी है। हर व्यक्ति को बात कहने की छूट हैं। ये अच्छा प्लेटफॉर्म है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में ये फीडबैक कार्यक्रम अच्छी परिपाटी हैं। उम्मीद हैं जल्द एआईसीसी कार्रवाई भी करेगी।
सरकार के काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे
पायलट ने आज मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी में ये सकारात्मक कदम हैं।। सैंकडों लोगों ने अपनी बातें रखी। प्रभारी अजय माकन ने भी खुले वातावरण में सबको सुना है। पायलट ने कहा कि पार्टी में जोश हैं। कई बार अतिउत्साह भी हो जाता है। सीमित नेताओं को बुलाया जाता है लेकिन कई बार ज्यादा लोग मिलना चाहते है। इसे नकारात्मकता से नहीं लेना चाहिए। फोकस इस बात पर हों कि पार्टी कैसे मजबूत हों। पायलट ने कहा कि प्रभारी ने कहा है कि हम सरकार के कामकाज को लेकर जनता के बीच जाएंगे। चुनाव भले ही 5 साल में होते हैं, लेकिन, जनता के प्रति हमारा दायित्व हमेशा रहता हैं
राहुल की बातें जायज— पायलट ने कहा कि राहुल गांधी की बात जायज हैं। आज देश में अर्थव्यवस्था को लेकर भयंकर संकट है। उद्योग बंद हो रहे हैं। 2 करोड नौकरियां देने का वायदा केंद्र ने किया, जबकि, 2 करोड 10 लाख नौकरियां खत्म हो चुकी है। वेतन में कटौती हो रही हैं।उन्होंने कहा कि चीन हमारी सीमा में घुस रहा हैं, ध्यान डायवर्ट करने के लिए दूसरी बातें की जा रही हैं। पायलट ने कहा कि पूरा देश सेना के साथ खडा हैं। केंद्र कुछ भी कार्रवाई करता हैं तो देश साथ हैं। मजबूती के साथ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।
जनता का कायल रहूंगा—
पायलट ने अपने जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविरों के रिकार्ड बनाने पर कहा कि मैं अभिभूत हूं कि लोगों ने मेरे निवेदन को माना है। इससे बडा मानवता का परिचय नही हो सकता है। लोगो का असीम प्यार और स्नेह मिला, मै हमेशा इसका कायल रहूंगा।

Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned