scriptपायलट बोले,कांग्रेस में सोनिया और राहुल का एक ही गुट | Pilot said, same group of Sonia and Rahul in Congress | Patrika News

पायलट बोले,कांग्रेस में सोनिया और राहुल का एक ही गुट

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2020 04:37:04 pm

Submitted by:

rahul

कांग्रेस विधायक भरत सिंह की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक मंत्री को बर्खास्त करने की मांग को लेकर लिखे गए पत्र को लेकर सचिन पायलट ने कहा कांग्रेस में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है।

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। कांग्रेस विधायक भरत सिंह की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक मंत्री को बर्खास्त करने की मांग को लेकर
लिखे गए पत्र को लेकर सचिन पायलट ने कहा कांग्रेस में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है।कांग्रेस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी का एक ही गुट है। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में तीन साल हैं, तैयारी अभी से करनी होगी। आरक्षण को लेकर पायलट ने कहा कि मैनें पत्र लिखा और सरकार ने संज्ञान लिया। मुझे खुशी है हमारी सरकार ने ही कानून बनाया था। प्रदेश प्रभारी अजय माकन से मुलाकात को लेकर कहा पहले भी यूपीए सरकार में साथ में मंत्री रहे है। उनसे मुलाकात होती रहती है कोई विशेष बातचीत नहीं हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री गहलोत को एक पत्र लिखा है और पत्र में गहलोत से कहा है कि वे सरकार में भ्रष्टाचार की गंगा बहाने वाले भ्रष्ट मंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर करें। विधायक भरत सिंह ने कहा है कि पूर्व में भी मुख्यमंत्री गहलोत ने भ्रष्टाचार के चलते इस मंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाया था। उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्रियों के जिलों में फेरबदल किया है उससे कितना फायदा होगा, इसको परखने में समय लगेगा। उन्होंने कहा कि जनता में संदेश देने के लिए जरूरी है कि वे सरकार के सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करें। यह मंत्री भ्रष्टाचार के माफिया है। उन्होंने कहा कि इस मंत्री का नाम लिखना आवश्यक नहीं समझता हूं कयों कि गंदगी की बदबू पास के लोगों को ज्यादा दुर्गन्ध देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो