scriptकिसान महापंचायत में पायलट ने केन्द्र पर साधा निशाना | Pilot targeted the center in Kisan Mahapanchayat | Patrika News

किसान महापंचायत में पायलट ने केन्द्र पर साधा निशाना

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2021 09:20:42 pm

Submitted by:

Ashish

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने शुक्रवार को कोटखावदा (चाकसू) में किसान महापंचायत को संबोधित किया।

Pilot targeted the center in Kisan Mahapanchayat

किसान महापंचायत में पायलट ने केन्द्र पर साधा निशाना

जयपुर

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने शुक्रवार को कोटखावदा (चाकसू) में किसान महापंचायत को संबोधित किया। इस मौके पर सचिन पायलट ने केन्द्र सरकार पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन उसका क्या हुआ…? पायलट ने कहा कि दो तीन महीने से देश की राजधानी दिल्ली में किसान सड़कों पर बैठे हैं, दो सौ किसान शहीद हो गए, वो किसके लिए शहीद हुए…,वो आपके और हमारे लिए शहीद हुए हैं। पायलट ने कहा कि अब समय आ गया है हमें एक होकर इन कानूनों के विरोध में खड़ा होना पड़ेगा।
पायलट ने कहा कि किसानों का दमन हो रहा है, लेकिन हम भी मानने वाले नहीं हैं। किसान महापंचायत में पायलट ने तीन प्रस्ताव रखे। पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार तीनों कानून वापस ले, न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए कानून बनाए और पेट्रोल डीजल, गैस के दाम कम किए जाएं। पायलट ने किसानों से कहा कि कांग्रेस अंतिम दम तक संघर्ष किसानों के साथ संघर्ष करेगी।

ये जनप्रतिनिधि रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं विधायक विश्वेन्द्र सिंह,पूर्व मंत्री एवं विधायक रमेश मीणा,विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ,विधायक हेमाराम चौधरी,विधायक मुरारी लाल मीणा,विधायक बृजेन्द्र ओला,विधायक हरीश मीणा ,विधायक राकेश पारीक ,विधायक मुकेश भाकर, विधायक वीरेन्द्र सिंह,विधायक सुरेश मोदी,विधायक गजराज खटाना, विधायक अमर सिंह जाटव ,विधायक प्रशांत बैरवा विधायक इंद्राज गुर्जर ,पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी एवं अच्छी संख्या किसान मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो