scriptसचिन पायलट तो नीलकंठ बने, कब भूचाल ला दें, नहीं कह सकते: राठौड़ | Pilots become Neelkanth : Ratore | Patrika News

सचिन पायलट तो नीलकंठ बने, कब भूचाल ला दें, नहीं कह सकते: राठौड़

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2022 04:34:42 pm

Submitted by:

rahul

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत के सचिन पायलट को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा है।

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़

जयपुर। विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत के सचिन पायलट को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा है। राठौड़ ने टवीट कर कहा हैं कि सीएम गहलोत और अपमान की राजनीति की हदों को पार कर रहे हैं। उन्होंने पायलट के धैर्य की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें कभी निकम्मा तो कभी नाकारा कहा गया, लेकिन वे तो नीलकंठ बने हुए हैं और जब नीलकंठ जहर उगलते हैं तो भूचाल आता है और कांग्रेस की राजनीति में कब भूचाल आ जाए, नहीं कह सकते।
किसने रोका हैं पायलट के खिलाफ एसीबी कार्रवाई से
राठौड़ ने कहा कि आज संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने भी गहलोत की हा में हा मिलाई है और बोला हैं कि पायलट सरकार गिराने में शामिल थे तो ऐसे में ये सवाल उठता हैं कि गहलोत एसीबी की कार्रवाई पायलट के खिलाफ क्यों नहीं कराते है। उन्हें ये कार्रवाई करने से किसने रोका है। राठौड़ ने कहा कि जब से राहुल गांधी ने पायलट के धैर्य की सराहना की है तब से गहलोत बैचेन हैं और पायलट की तारीफ उन्हें हजम नहीं हो रही है। कांग्रेस में अंतर्द्वंद तेज हो रहा है। गहलोत सिर्फ एक ही काम में लगे हुए हैं कि जैसे तैसे उनकी कुर्सी बची रहे। राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस नेता केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के वॉयस सैंपल की जांच कराने की मांग कर रहे हैं इससे अच्छा होता हैं कि पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के वॉइस सैंपल की भी जांच करा लेते।
ईआरसीपी योजना पर सर्वदलीय बैठक बुलाएं गहलोत—उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ये भी कहा कि ईआरसीपी योजना पर कई कांग्रेसी नेअलग-अलग राग अलाप रहे हैं, ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस मामले पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को हम कहेंगे कि वह भी इस बैठक में आएं और भाजपा भी इस पर चर्चा करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो