scriptपायलट दिखाएंगे ताकत, जयपुर से टोंक तक शक्ति प्रदर्शन | Pilots will show strength, show strength from Jaipur to Tonk | Patrika News

पायलट दिखाएंगे ताकत, जयपुर से टोंक तक शक्ति प्रदर्शन

locationजयपुरPublished: Jul 25, 2021 09:36:19 am

Submitted by:

rahul

राजस्थान कांग्रेस में राजनीतिक सरगर्मियों के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस में राजनीतिक सरगर्मियों के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे। वे दोपहर में अपने चुनावी क्षेत्र टोंक जाएंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनके साथ कई विधायक भी मौजूद रहेंगे। पहले ये माना जा रहा था कि पीसीसी बैठक के चलते वे टोंक का दौरा निरस्त कर सकते है। लेकिन उनके निर्वाचन क्षेत्र टोंक का दौरा यथावत रहेगा। उनके निकटवर्ती सूत्रों के अनुसार टोंक में पायलट का डेढ बजे से कार्यक्रम है। वे दोपहर बाद विकास कार्यो का कृषि आडिटोरियम में लोकार्पण करेंगे। पायलट इसके बाद शाम 4 बजे ग्राम पंचायत बरवास और उसके बाद पंचायत डारडाहिंद में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। पायलट रात को टोंक में ही रूकेंगे। पायलट अपने दौरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और मीडिया से भी बात करेंगे। पायलट के साथ कई विधायक और नेता भी जाएंगे।
होर्डिग— पोस्टर वॉर — कुछ समय पहले टोंक में सचिन पायलट के समर्थकों ने होर्डिंग पोस्टर वॉर शृरू किया गया था। इसमें “पायलट आ रहा है” लिखा हुआ था। आज के दौरे में भी पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक में बड़े बड़े होर्डिंग्स लगे है। इन होर्डिंग के बारे में उनके समर्थकों का कहना हैं कि हम उन्हें सीएम के रूप में देखना चाहते है। इसी तरह कोई विधायक खुलकर उनके प्रति राजनीतिक दीवानगी का इजहार कर रहा है तो कोई पायलट को ऊंचा दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। दौरे के दौरान पायलट का कई स्थानों पर जोरदार स्वागत करने की भी तैयारियां की गई है। चाकसू में विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने बड़े होर्डिग पोस्टर लगवाए है। इसके अलावा कई और नेताओं ने भी दौरे को लेकर तैयारियां की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो