पाइनेपल क्रिएशन निखार रहा है घर की रंगत

Aryan Sharma

Publish: Apr, 17 2018 07:01:06 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
पाइनेपल क्रिएशन निखार रहा है घर की रंगत

घर में डेकोर के रूप में यूज होने लगी है पाइनेपल थीम, सज रहा घर का हर कोना

दीवारों से लेकर गार्डन एरिया, सभी में दिख रहा है पाइनेपल क्रिएशन

जयपुर . पाइनेपल न सिर्फ गर्मियों में फ्रूट के रूप में ताजगी भर रहा है, बल्कि इसकी डिजाइन अब घर की खूबसूरती में भी फ्रेशनेस का अहसास करवा रही है। दरअसल, इन दिनों शहर में पाइनेपल थीम को लेकर होम डेकोर होने लगा है, जो यूनीक लुक देता है। घर के हर कोने को पाइनेपल थीम से सजाया जा सकता है। वॉल पेंटिंग से लेकर फैब्रिक्स और फ्लावर पॉट में पाइनेपल थीम इंट्रोड्यूस की गई है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

सिम्पल वॉल पर सज रहा है पाइनेपल
लिविंग रूम के सिम्पल वॉल पर पाइनेपल पेंटिंग्स खूब फबती है। आप किसी भी कलर की वॉल पर इस तरह की पेंटिंग्स लगा सकते हैं। इनमें न सिर्फ हैंडमेड पेंटिंग्स लगाई जा रही है, बल्कि डिजिटल पाइनेपल प्रिंट के साथ भी एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। पेंटिंग के अलावा वॉल डैकल्स और स्टीकर्स में भी पाइनेपल डिजाइन का यूज बढ़ रहा है।

गार्डन एरिया को बनाएं यूनीक
पाइनेपल क्रिएशन गार्डन एरिया में भी एप्लाई कर सकते हैं। गार्डन या फिर बालकनी एरिया में पाइनेपल आकार के पॉट्स सजाए जा सकते हैं। इसके अलावा सिम्पल से टेरेस को भी ये काफी यूनीक लुक देते हैं। कलरफुल पॉट्स पर खिले पौधे बिल्कुल पाइनेपल ही लगते हैं।

फैब्रिक्स पर भी छाया अट्रैक्शन

पाइनेपल डिजाइंस होम फैब्रिक्स पर भी छाई हुई है। कुशन कवर से लेकर बेडशीट, सभी में इस थीम को देखा जा सकता है। साथ ही कर्टंस पर भी ये खूब फब रहा है। इनके अलावा आप इसे फर्नीचर पर भी इसे एप्लाई कर सकते हैं। ऑनलाइन मार्केट में इस तरह के प्रोडक्ट्स अवेलेबल हैं। यही नहीं, इंटीरियर डिजाइनर्स भी पाइनेपल थीम में डिफरेंट एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं और उन एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को अवगत करवा कर उनके घर को आकर्षक लुक देने को प्रेरित कर रहे हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned