script

ओपन एयर जिम की सौगात देने के बहाने आए थे नेताजी और लोगों को बना दिया भाजपा सदस्य, देखिए विडियो

locationजयपुरPublished: Jul 28, 2019 09:42:58 am

Submitted by:

Pawan kumar

– जयपुर pinkcity jaipurके राजापार्क rajapark में हुई ओपन जिम की शुरूआत
 

Kalicharan Saraf said after getting the ticket

bjp

जयपुर। राजनीतिक दल political partyसिर्फ चुनाव में ही लुभावाने वादे नहीं करते हैं, बल्कि नेता हर दिन लोगों को लालच देकर अपना उल्लू सीधा करते हैं। इसकी बानगी आज सुबह राजधानी जयपुर में देखने को मिली।
हुआ यूं कि जयपुर नगर निगमjaipur nagar nigam की वार्ड संख्या 60 में आज ओपन एयर जिम का उद्घाटन हुआ। मालवीय नगर malvia nagarविधायक एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ kalicharan sarafआज सुबह वार्ड संख्या 60 के चन्द्रशेखर आजाद पार्क में ओपन एयर जिम का लोकार्पण करने पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कद्दावर भाजपा नेता कालीचरण सराफ के जिम का लोकार्पण करने के लिए आने की बात कहकर लोगों को पार्क में बुला लिया। यहां पर सराफ ने पहले तो ओपन एयर जिम का उद्घाटन किया। पार्क में लगाए गए नए उपकरणों से खुद एक्सरसाइज कर लोगों को प्रेरित किया। साथ ही लोगों को पार्क भ्रमण के दौरान खुली हवा में व्यायाम करने के फायदे गिनाए। लोगों ने नेताजी की एक्सरसाइज वाली बात पर खूब तालियां बजाई।
ओपन एयर जिम की सुविधा मिलने से लोग खुश थे। और इसी खुशी को नेताजी ने कैश कर लिया। नेताजी के साथ आए कार्यकर्ताओं ने लोगों को हाथों हाथ भाजपा का सदस्यता bjp membershipफॉर्म थमा दिया। ओपन एयर जिम की सौगात मिलने से खुश लोगों ने जब सदस्यता अभियान का फॉर्म देखा तो उनके सामने उसे भरने के अलावा कोई चारा नहीं था। क्योंकि लोग भाजपा के कद्दावर नेता को नाराज नहीं करना चाहते थे। जब जिम लोकार्पण और सदस्यता कार्यक्रम पूरा हो गया तो लोग दबी जुबान में कहने लगे कि नेताजी ने इस हाथ दे, उस हाथ ले कि तरकीब अपनाई है। एक तो पार्क में ओपन एयर जिम का लोकार्पण कर दिया। साथ ही में सदस्यता अभियान का टारगेट भी पूरा कर लिया। सयाने लोग इसे कहते हैं ‘पॉलिटिक्स’politics। क्योंकि नेता जब जनता को कुछ दे रहे होते हैं, तो उसी समय वे कुछ ले भी लेते हैं। और इसका पता जनता को बाद में चलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो