scriptपिंकसिटी में 14 को होंगे ‘मिसेज इंडिया ग्लोबल’ के ऑडिशन | Pinkcity will be on 14 auditions of 'Mrs. India Global' | Patrika News

पिंकसिटी में 14 को होंगे ‘मिसेज इंडिया ग्लोबल’ के ऑडिशन

locationजयपुरPublished: Apr 17, 2018 01:08:29 pm

Submitted by:

Priyanka Yadav

‘ओपेरा मिसेज इंडिया ग्लोबल-2018’

 auditions of 'Mrs. India Global '
जयपुर . शादी के बाद महिलाओं के कॅरियर और पैशन को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से इंटरनेशनल कॉम्पीटिशन ‘ओपेरा मिसेज इंडिया ग्लोबल-2018’ का आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए 14 जुलाई को पिंकसिटी में प्रतियोगिता के ऑडिशन आयोजित किये जाएंगे। यह प्रतियोगिता ऑस्ट्रेलिया के अनुज कुलश्रेष्ठ और पूनम गौड़ के मार्गदर्शन में संचालित किया जाएगा। वहीं विनर्स रहने वाले प्रतिभागी को ऑस्ट्रेलिया में आयोजित ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जाने का मौका दिया जाएगा। इस मौके पर इवेंट का पोस्टर भी लॉन्च किया। प्रतियोगिता के ऑडिशन आगरा में भी किये जाएंगे आगरा में ऑडिशन 30 जून से शुरू होंगे। इसके साथ-साथ कई शहर में जैसे ग्वालियर , नोएडा, मेरठ, जयपुर, देहरादून में भी ऑडिशन किये जाएंगे। प्रतियोगिता का फिनाले 22 सितंबर को दिल्ली में होगा। इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, बॉलीवुड गीतकार और संगीतकार संदीप नाथ , फिल्म निर्माता राकेश उपाध्याय, ऑस्ट्रेलिया की गीतकार स्वेच्छा कुलश्रेष्ठ और साउथ इंडियन अभिनेता अनन्या सोनी जज पैनल के रूप में मौजूद रहेंगे।

शहर में क्रिएटिव तरीके से वर्ल्ड आर्ट डे को किया सेलिब्रेट

रविवार को वर्ल्ड आर्ट डे के मौके पर शहर में कलाकारों ने क्रिएटिव अंदाज में वर्ल्ड आर्ट डे को सेलिब्रेट करते हुए कैनवास पर रंगों से मनोभावों को रचा। बीकानेर के बज्जू उरमूल ट्रस्ट में चल रहे प्रोग्रेसिव आर्ट गु्रप (पेग) के प्रोजेक्ट स्टूडियो एक्सटेंशन प्रोग्राम में कलाविद आर. बी. गौतम, कला समीक्षक वर्षा दास, इतिहासकार सुधीर चंद्रा ने ललित कलाओं में सह अस्तित्व और सतत शिक्षा के विभिन्न पहलुओं पर सघन चर्चा भी की। इस मौके पर रविकांत माइकल ने बताया कि जयपुर से गौतम, अमित कल्ला, हिमांशु व्यास, ताबिना अंजुम, अभिषेक कुमावत, हरीशंकर बालोटिया समेत बीकानेर के डॉ. मोना सरदार डूडी, कमल जोशी, अनिकेत कच्छावा, शंकर राय, दिल्ली की वाजदा खान और उदयपुर के अमित गुप्ता ने रेखांकन और फोटोग्राफी मीडियम में रेगिस्तान के परिवेश के स्वभाव से संगत कर जमकर क्रिएटिव वर्क पेश किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो