scriptफैशन में पिटन वर्क की वापसी | Pitton Work Returns in Fashion | Patrika News

फैशन में पिटन वर्क की वापसी

locationजयपुरPublished: Apr 28, 2018 07:18:02 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

आउटफिट्स के साथ-साथ फैशन एसेसरीज में भी छाई हुई पिटन वर्क की रंगत

Jaipur
जयपुर . पिटन वर्क का फैशन इस समर में फैशन को कूल बना रहा है। न सिर्फ आउटफिट्स बल्कि फैशन एसेसरीज में यह काफी देखने को मिल रहा है। गर्ल्स भी समर वेडिंग सीजन में इस वर्क को काफी पसंद कर रही है। फैशन डिजाइनर्स के मुताबिक पिटन बेहद एलीगेंट लुक देता है, साथ ही लाइट होने के कारण गर्ल्स भी इस वर्क को प्रिफर कर रही हैं। पिटन सॉफ्ट कलर आउटफिट्स के साथ भी खूब जमता है, लिहाजा समर में यह सोबर लुक देता है। उल्लेखनीय है कि पिटन एक खास तरह की एम्ब्रॉयडरी होती है, जो मुख्य रूप से सिल्वर और गोल्ड थ्रेड से की जाती है।

दिखता है वर्क कॉम्बीनेशन

जरदोजी और गोटा वर्क के साथ पिटन का कॉम्बीनेशन बेहद अट्रैक्टिव लुक देता है। मार्केट में पिटन वर्क के लहंगे 8 हजार रूपए से शुरू हैं। ब्राइडल लहंगे में भी पिटन को पसंद किया जा रहा है। लहंगे के लुक की बात करें, तो यह पद्मावत मूवी से इंस्पायर्ड है। इस सीजन में शादियों में इस तरह के लहंगे काफी पसंद किए जा रहे हैं।
ज्वैलरी और क्लच में हिट
पिटन वर्क का क्रेज ना सिर्फ आउटफिट्स, बल्कि फैशन एसेसरीज में देखा जा सकता है। खासकर ज्वैलरी और क्लच में भी इस वर्क को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं। शहर के बाजारों में इस तरह की ज्वैलरी और क्लच आसानी से खरीदे जा सकते हैं। इतना ही नहीं, आॅनलाइन मार्केट में भी इनकी काफी वैरायटी अवेलेबल है। गर्ल्स डिफरेंट एक्सेसरीज को अपने आउटफिट के साथ मैच कर रही हैं।
कुर्तों में भी डिमांड

पिटन वर्क की डिमांड कुर्तो में भी देखी जा सकती है। गोटा पत्ती तो हमेशा से ही पसंद किया जाता है, लेकिन गर्ल्स कुछ नया और पार्टी लुक के लिए पिटन वर्क के कुर्तों को प्रिफर कर रही है। ऑनलाइन मार्केट में इनकी अच्छी खासी रेंज उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो