scriptप्रधानमंत्री की सभा से लौट रहे यात्रियों की बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान | PM In Jaipur : bus fired on Returning from the PM jan samvad Program | Patrika News

प्रधानमंत्री की सभा से लौट रहे यात्रियों की बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान

locationजयपुरPublished: Jul 07, 2018 08:16:06 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/
 

PM In Jaipur

PM In Jaipur

जयपुर /दौसा

प्रधानमंत्री की सभा से जयपुर से भरतपुर जा रही यात्रियों की बस में दौसा सिकंदरा रोड पर अचानक आग लग गई। इस दौरान बस चालक की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया। बस चालक ने तुरंत बस को सिकंदरा चौराहे पर रोक लिया और अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू पाया।
बस में आग लगने से किसी भी प्रकार की जान माल की हानि की खबर नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि मोदी की सभा में हिस्सा लेने वाले यात्री सभा के बाद जयपुर से भरतपुर जा रहे थे। बस। इस दौरान शॉर्ट सर्किट से बस के इंजन ने आग पकड़ ली। बस के ड्राइवर को आग का पता लगते ही तुरंत सूझबूझ से बस को सिकंदरा चौराहे पर रोक लिया और सभी यात्रियों को बस से नीचे उतार अग्निशमन यंत्र से आग पर काबू पाया। आग लगने से यात्रियों के किसी भी प्रकार के जान माल को नुक्सान नहीं पहुंचा है। बस में अधिकतर महिला यात्री सवार थी। जिसके बाद पुलिस ने यात्रियों को अन्य वाहनों में बिठाकर किया रवाना किया।

मोदी की सभा में आ रही यात्रियों की बस आ गई रही गोलियों की चपेट में

आपको बता दें कि नागौर जिले में फलोदी मार्ग पर लक्ष्मण नगर के पास बीती रात करीब 10 बजे अचानक दो गुटों में फायरिंग होने लगी। फायरिंग की चपेट में आने से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि गैंगवार के एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जयपुर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में जैसलमेर से गाड़ियों का काफिला रवाना हुआ। जोधपुर जिले के भोजासर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर के पास पहुंचे उस समय दो पक्षों में फायरिंग चल रही थी, उसी दौरान सड़क से गुजर रही काफिले की बस में बैठे लोगों को लोहे व कांच के टुकड़े लग गए। इसी दौरान गैंगवार में एक पक्ष एक व्यक्ति को गोली लग गई, जिसे वहां के नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो