किसान आंदोलन के बीच PM Modi ने राजस्थान के पाली का किया 'विशेष' ज़िक्र, जानें क्या बोले?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया पाली चुनाव नतीजे का ज़िक्र, भाजपा संसदीय बोर्ड बैठक में दिया पंचायत चुनाव नतीजे का उदाहरण, किसान आंदोलन के बावजूद पाली में भाजपा को मिली शानदार जीत, प्रधानमंत्री बोले, ‘कृषि कानूनों के लाभ समझ रहे लोग’, पाली सांसद हुए ‘गदगद’, प्रधानमंत्री और क्षेत्र की जनता का जताया आभार

 

By: nakul

Published: 24 Mar 2021, 11:41 AM IST

जयपुर।

केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर हो रहे किसान आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के पाली जिले की सराहना की है। उन्होंने कहा है कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के बावजूद पाली पंचायत चुनाव में भाजपा ने 90 प्रतिशत से अधिक सीटें हासिल की हैं। इससे ज़ाहिर होता है कि लोग कृषि कानूनों के लाभ को समझ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने पाली का ये उदाहरण कल भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान किया।

 

विरोध के बावजूद 90 प्रतिशत ज़्यादा सीट
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने प्रधानमंत्री के संबोधन की जानकारी साझा करते हुए बताया कि संसदीय बोर्ड की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसद पीपी चौधरी के निर्वाचन क्षेत्र पाली में पंचायत चुनाव का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के बीच पार्टी ने 90 प्रतिशत से अधिक सीट जीतीं, क्योंकि उसने लोगों के लिए इन कानूनों के लाभों को स्पष्ट रूप से आगे रखकर वोट मांगे।

 

प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि इन कानूनों को लाने के पीछे का सरकार का इरादा अच्छा था और जो लोग अब इनका विरोध कर रहे हैं, वे बाद में इन कानूनों की सराहना करेंगे।

 

सांसद चौधरी ने जताया आभार
पाली सांसद पीपी चौधरी ने पाली जिले के पंचायत चुनाव का ज़िक्र करने और उदाहरण देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया है। साथ ही उन्होंने पाली क्षेत्र में भाजपा को विजयी बनाने के लिए लोगों का भी आभार व्यक्त किया।

Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned