कोरोना के बढ़ते मामलों पर पीएम मोदी का मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद आज

कोरोना के बढ़ते मामलों पर पीएम का मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद आज, आज शाम से 6 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ वीसी के जरिए संवाद संवाद करेंगे प्रधानमंत्री, -मुख्यमंत्री गहलोत उठाएंगे 18 साल से ज्यादा उम्र के युवाओं को टीकाकरण का मामला, नाइट कर्फ्यू और कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर भी प्रधानमंत्री को कराएंगे अवगत

By: firoz shaifi

Published: 08 Apr 2021, 11:11 AM IST

जयपुर। कोरोना के बढ़ते मामलों मामले पर किस प्रकार से काबू पाया जाए इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। शाम 6 बजे से आयोजित होने वाली बैठक में प्रधानमंत्री सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर अब तक लिए गए फैसलों के बारे में जानकारी लेंगे, साथ ही कोरोना पर किस प्रकार से कड़े कदम उठाकर नियंत्रण पाया जा सकता है इसे लेकर भी प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री से बात करेंगे।

गहलोत रखेंगे कई मांगे
वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आज शाम 6 बजे होने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में राज्य सरकार की ओर से प्रदेश में लागू किए गए नाइट कर्फ्यू और नई कोविड गाइडलाइन को लेकर अवगत करवाएंगे। साथ ही केंद्र से जल्दी नई एसओपी जारी करने की मांग भी करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन लगाए जाने की मांग भी करेंगे।

लॉकडाउन पर भी हो सकती है चर्चा
सूत्रों की मानें तो बैठक में मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री लॉकडाउन जैसे निर्णय को लेकर भी चर्चा करेंगे, जिन राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन को लेकर चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल दूसरी बात मुख्यमंत्रियों के साथ वीसी के जरिए बैठक कर रहे हैं।

गुरु तेग बहादुर की जयंती समारोह बैठक
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरु तेग बहादुर की 420 वी जयंती संबंधी समारोह को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। गुरु तेग बहादुर की 420 भी जयंती समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय समिति गठित की गई है राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी इस कमेटी के सदस्य हैं। कमेटी की बैठक आज सुबह 11 बजे वीसी के जरिए होगी जिसमें गुरु तेग बहादुर की जयंती के मौके पर कई अन्य कार्यक्रम करवाए जाने को लेकर चर्चा होगी।

pm modi
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned