scriptरसोई गैस की कीमतों में वृद्धि का विरोध, युवा कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला | PM modi's effigy burnt in protest against the increase in LPG prices | Patrika News

रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि का विरोध, युवा कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

locationजयपुरPublished: Sep 02, 2021 07:06:18 pm

Submitted by:

firoz shaifi

पेट्रो पदार्थों की कीमतें कम नहीं हुई तो करेंगे सांसदों के घर का घेराव

youth congress

youth congress

जयपुर। देश में बढ़ती महंगाई और एलपीजी-सीएनजी और पीएनजी गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में गुरुवार को प्रदेश युवा कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा खिलाफ हल्ला बोल दिया। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और देश में बढ़ती महंगाई और सीएनजी-पीएनजी एलपीजी गैस के दाम कम करने की मांग की।

प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस के नेताओं ने चेतावनी भी दी है कि अगर केंद्र की मोदी सरकार ने रसोई गैस की कीमतें कम नहीं की तो वह भाजपा के सांसदों के घरों का घेराव करेंगे। इससे पहले राजधानी जयपुर में प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बनीपार्क स्थित युवा कांग्रेस मुख्यालय से दोपहर 12:30 बजे पैदल मार्च निकाला और नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट से पहुंचे जहां तकरीबन आधे घंटे तक केंद्र की सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बढ़ती महंगाई और पेट्रो पदार्थों की कीमतें कम करने की मांग की।

प्रदर्शन के बाद युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका। प्रदर्शन के पश्चात युवा कांग्रेस के संगठन महासचिव आयुष भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने लगातार महंगाई बढ़ाकर आम आदमी की कमर पहले ही तोड़ दी है और ऊपर से रसोई गैस सीएनजी-पीएनजी, एलपीजी गैस के दाम बढ़ाकर आम आदमी पर ओर भार बढ़ा दिया है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से आम आदमी के साथ खड़ी है और जब तक केंद्र सरकार महंगाई कम नहीं करती और पेट्रो पदार्थों के दामों में कमी नहीं करती तब तक युवा कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल करती रहेगी। प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष सतवीर आलोरिया, संजीता सिहाग, महासचिव दुष्यंत चुंडावत, जगमोहन मीणा, पूजा वर्मा, महिमा चौधरी, सचिव राहुल खान, कमलेश कुमार, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बंशीधर सैनी, शहर जिलाध्यक्ष सुनील सिंघानिया, टीपू सुल्तान सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो