scriptमोदी के सभा स्थल के आसपास 4—5 दिन बाद फिर सामान्य हुआ माहौल | PM Modi Sabha | Patrika News

मोदी के सभा स्थल के आसपास 4—5 दिन बाद फिर सामान्य हुआ माहौल

locationजयपुरPublished: Jul 08, 2018 02:31:59 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

सभा स्थल के आसपास लोग पिछले कई दिनों से थे परेशान, मोदी की सभा की वजह से कठपुतली नगर के लोगों को प्रशासन ने कर रखा था पाबंद, आसपास के थड़ी—ठेले वाले भी थे परेशान

PM Modi Sabha

PM Modi Sabha

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के बाद आज लोगों को राहत मिली है। पिछले कई दिनों से लोग परेशान थे। कठपुतली नगर व आसपास के लोगों को पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के चलते पाबंद कर रखा था, जिससे वे लोग परेशान थे। आज करीब 4 से 5 दिन बाद वहां का माहौल सामान्य हुआ है।
मोदी की सभा के लिए लगाए गए पंडाल भी उतारना शुरू हो गया है। मैदान में करीब 6 जेसीबी की मदद से उसे उतारा जा रहा है, जिसमें करीब 1 दिन और लगेगा।
क्षेत्र के लोगों का कहना था कि पिछले कई दिनों से उन्हें आस थी कि मोदी की सभा होगी तो उन्हे रोजगार मिलेगा, लेकिन यहां तो उल्टा ही हुआ लोगों का पिछले कई दिन से रोजगार ही छिन गया।
लोगों ने मोदी के प्रति जताई नाराजगी
कई ठेले वालों ने बताया कि उन्हें तो रोज कमाने के बाद ही शाम को दाल रोटी का जुगाड़ होता है, पिछले कई दिन रोजगार नहीं था, तो घर में रोटी के भी लाले पड़ गए। लोगों ने कहा की मोदी की सभा से उन्हें फायदा तो कुछ नहीं हुआ नुकसान जरूर हुआ। लोगों ने मोदी के प्रति नाराजगी व्यक्त की। थड़ी—ठेले वालों का कहना था कि वे रविवार को हमेशा अवकाश रखते हैं, लेकिन इस बार दुकान खोली, ठेले लगाए। जिससे दो जून की रोटी का कोई जुगाड़ हो सके।
छोड़ गए पानी की थैली के कटटे
सभा के बाद कार्यकर्ता लोगों के लिए पानी की थैली के भरे हुए कटटे भी सभा स्थल पर ही छोड़ गए, इनसे कठपुतली नगर के बच्चे खेलते नजर आए। कठपुतली नगर के बच्चे इन कटटों को उठाकर अपने घर ले गए। इनमें पानी की भरी हुई थैलियां रखी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो