scriptPM Modi Security Breach Cm Channi Home Ministry Pujab Government | PM Modi Security Breach : राजेंद्र राठौड़ ने पंजाब के सीएम को कहा 'नौसिखिया' | Patrika News

PM Modi Security Breach : राजेंद्र राठौड़ ने पंजाब के सीएम को कहा 'नौसिखिया'

PM Modi Security Breach : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला अब भी शांत नहीं हो पाया है। भाजपा इस मुद्दे को राष्ट्रव्यापी स्तर पर उठा रही है।

जयपुर

Updated: January 08, 2022 07:59:32 pm

जयपुर।

PM Modi Security Breach: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला अब भी शांत नहीं हो पाया है। भाजपा इस मुद्दे को राष्ट्रव्यापी स्तर पर उठा रही है। गांधी सर्किल पर शुक्रवार को धरने के साथ ही धार्मिक आयोजनों के जरिए पीएम की लंबी आयु की कामना की गई। वहीं इस पूरे मामले को लेकर बयानबाजी भी नहीं थम रही है। ताजा बयान उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का सामने आया है।
PM Modi Security Breach : राजेंद्र राठौड़ ने पंजाब के सीएम को कहा 'नौसिखिया'
PM Modi Security Breach : राजेंद्र राठौड़ ने पंजाब के सीएम को कहा 'नौसिखिया'
राठौड़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को 'नौसिखिया' बताया है। भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में राठौड़ ने कहा कि मोदी पंजाब में सार्वजनिक कार्यक्रम में जाते हैं और वहां के नौसिखिया सीएम की सदारत में पंजाब पुलिस के व्यवहार पर सवालिया निशान लग गया है। इस देश ने दो—दो पीएम खोए हैं। खास तौर पर पंजाब की धरती, जिसमें कई बार इस प्रकार की साजिश हुई। इस प्रकार के कुकृत्य का होना चिंता का विषय है। विश्व पटल पर हिन्दुस्तान को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। यह लोकतंत्र को छोटा करने का काम है।
सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि इस पूरे मामले में सीएम, मुख्य सचिव और डीजीपी की लापरवाही साबित करती है कि पंजाब में लॉयन आॅर्डर और प्रशासन बिलकुल नहीं है। चुनावी सरगर्मी चल रही हैं। भाजपा का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, जिसकी वजह से डरी अैर सहमी कांग्रेस इस तरह के कुकृत्य कर रही है। मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद सीएम का बयान आया है। वो लोकतंत्र के हित में नहीं है। हमले के बाद कांग्रेस नेताओं का एंजॉय करना भी सही नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.