PM मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जयपुर की ओलंपियन शूटर अपूर्वी चंदेला भी हुईं शामिल, PM ने कही ये बात...

जयपुर की ओलंपियन महिला शूटर अपूर्वी चंदेला ( Apurvi Chandela ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) के साथ शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जरिए चर्चा की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट के जरिए अपूर्वी को कोविड.19 ( Coronavirus )से लड़ने के लिए दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

By: abdul bari

Published: 05 Apr 2020, 01:02 AM IST

जयपुर
जयपुर की ओलंपियन महिला शूटर अपूर्वी चंदेला ( Apurvi Chandela ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) के साथ शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जरिए चर्चा की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट के जरिए अपूर्वी को कोविड.19 ( coronavirus )से लड़ने के लिए दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अपूर्वी से सुझाव भी मांगें और आने वाले समय के लिए लोगों में स्वस्थ्य और फिट रहने के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने का अनुरोध किया।

खिलाड़ियों से बात करने के लिए धन्यवाद दिया...

अपूर्वी ने ट्वीट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री कोवीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से बात करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह आश्वस्त किया कि कोविड.19 के खिलाफ लड़ाई में देश उनके साथ खड़ा है और खेल जगत से जुड़े सभी लोग देश के नागरिकों को सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने की पूरी कोशिश करेंगे।

शुक्रवार देर शाम अपूर्वी को भारत के युवा मामले और खेल राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभारद किरेन रिजिजू का फोन आया था। उन्होंने अपूर्वी से उनके प्रशिक्षण के बारे पूछा और लंबे समय बाद परिवार के साथ समय बिताने के बारे में भी चर्चा की। उल्लेखनीय है कि अपूर्वी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स के माध्यम से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए लोगों से तय दिशा—निर्देशों का पालन करने का आग्रह कर रही हैं।

यह खबरें भी पढ़ें...


लॉकडाउन में कालाबाजारी करने वालों की अब खैर नहीं, मंत्री ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश


ड्यूटी के दौरान डॉक्टर ने नशे में पुलिस से मांगी शराब तो हुआ APO, दूसरी ओर जलदाय विभाग का SE कर बैठा कुछ ऐसा...

CM गहलोत के निर्देश पर आदेश जारी: अब राशन दुकानों पर सभी को मिलेगी ये घरेलू सामग्री...

coronavirus
Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned