scriptPM मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जयपुर की ओलंपियन शूटर अपूर्वी चंदेला भी हुईं शामिल, PM ने कही ये बात… | PM Modi Video Conferencing With Shooter Apurvi Chandela on Coronavirus | Patrika News

PM मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जयपुर की ओलंपियन शूटर अपूर्वी चंदेला भी हुईं शामिल, PM ने कही ये बात…

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 01:02:30 am

Submitted by:

abdul bari

जयपुर की ओलंपियन महिला शूटर अपूर्वी चंदेला ( Apurvi Chandela ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) के साथ शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जरिए चर्चा की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट के जरिए अपूर्वी को कोविड.19 ( Coronavirus )से लड़ने के लिए दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

जयपुर
जयपुर की ओलंपियन महिला शूटर अपूर्वी चंदेला ( Apurvi Chandela ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) के साथ शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जरिए चर्चा की। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट के जरिए अपूर्वी को कोविड.19 ( coronavirus )से लड़ने के लिए दिए गए योगदान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अपूर्वी से सुझाव भी मांगें और आने वाले समय के लिए लोगों में स्वस्थ्य और फिट रहने के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने का अनुरोध किया।
खिलाड़ियों से बात करने के लिए धन्यवाद दिया…

अपूर्वी ने ट्वीट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री कोवीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से बात करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह आश्वस्त किया कि कोविड.19 के खिलाफ लड़ाई में देश उनके साथ खड़ा है और खेल जगत से जुड़े सभी लोग देश के नागरिकों को सभी सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करने की पूरी कोशिश करेंगे।
शुक्रवार देर शाम अपूर्वी को भारत के युवा मामले और खेल राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभारद किरेन रिजिजू का फोन आया था। उन्होंने अपूर्वी से उनके प्रशिक्षण के बारे पूछा और लंबे समय बाद परिवार के साथ समय बिताने के बारे में भी चर्चा की। उल्लेखनीय है कि अपूर्वी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स के माध्यम से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए लोगों से तय दिशा—निर्देशों का पालन करने का आग्रह कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो