राजे ने किए गोविंददेवजी के दर्शन, समर्थक नेताओं का लगा जमावड़ा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर दौरे के दो दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री राजे आज अराध्य देव गोविंददेवजी के दर्शन करने पहुंची। यहां मंदिर पुजारियों ने विधि-विधान से उन्हें पूजा-अर्चना कराई। दर्शन के दौरान वसुंधरा ने अपनी ताकत भी दिखाई।

By: Umesh Sharma

Published: 28 Feb 2021, 07:28 PM IST

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर दौरे के दो दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री राजे आज अराध्य देव गोविंददेवजी के दर्शन करने पहुंची। यहां मंदिर पुजारियों ने विधि—विधान से उन्हें पूजा—अर्चना कराई। दर्शन के दौरान वसुंधरा ने अपनी ताकत भी दिखाई। उनके साथ सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, अशोक लाहोटी के अलावा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता, सुरेंद्र पारीक, कैलाश वर्मा, पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन, हैरिटेज निगम से भाजपा की महापौर प्रत्याशी कुसुम यादव सहित जयपुर के कई नेता मौजूद रहे।

राजे करीब आधा घंटे गोविंददेवजी मंदिर परिसर में रहीं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे जिंदाबाद..., हमारी मुख्यमंत्री कैसी हों, वसुंधरा राजे जैसी हो... के नारे भी लगाए। राजे ने कई कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। यहां से राजे चांदी की टकसाल स्थित काले हनुमानजी मंदिर भी पहुंची, यहां भी राजे ने पवनपुत्र के दर्शन किए। राजे के मंदिर पहुंचने से पहले ही समर्थकों का मंदिर पहुंचना शुरू हो गया था।

आपको बता दें कि राजस्थान के बजट के एक दिन पहले 23 फरवरी को जयपुर में हुई कोर कमेटी की बैठक में राजे शामिल हुई थी। इसके बाद अगले दिन 24 को राजे विधानसभा में बजट के दौरान मौजूद रहीं। तभी से राजे जयपुर में हैं। नड्डा 2 मार्च को जयपुर आ रहे हैं। ऐसे में कार्यसमिति की बैठक में राजे के भी शामिल होने की संभावना है।

Amit Shah
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned