पीएम मोदी का गहलोत पर वार! कहा- इज्जत बचाने के लिए गली-गली घूम रहे हैं, कांग्रेस नहीं, अपने बेटे की है ज्यादा चिंता

पीएम मोदी का गहलोत पर वार! कहा- इज्जत बचाने के लिए गली-गली घूम रहे हैं, कांग्रेस नहीं, अपने बेटे की है ज्यादा चिंता

Dinesh Saini | Publish: Apr, 23 2019 11:08:13 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 11:08:14 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

मुख्यमंत्री ‘परिवार’ के बड़े खासमखास है। जयपुर से ज्यादा दिल्ली के चक्कर काटते हैं...

जयपुर।


राजस्थान में अपने चुनावी दौरे ( lok sabha election 2019 ) पर आए प्रधानमंत्री Narendra Modi ने दूसरे दिन सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका विरोध मोदी और भाजपा से है, लेकिन किसानों के साथ अन्याय मत करो। कांग्रेस को झूठ फैलाना आता है। उन्होंने जनता से अपील की कि इनकी अफवाहों से सावधान रहे। आदिवासियों के अधिकारों को लेकर अफवाह उड़ाने लगे हैं। जनजाति समाज के भाइयों को आश्वासन देता हूं आपकी मान सम्मान, पहचान पर कोई संकट नहीं आने दिया जाएगा। यहां तो वंशवाद खुलकर है। मुख्यमंत्री इज्जत बचाने के लिए गली-गली घूम रहे हैं। उन्हें कांग्रेस नहीं, अपने बेटे की ज्यादा चिंता है। यहां के मुख्यमंत्री ‘परिवार’ के बड़े खासमखास है। जयपुर से ज्यादा दिल्ली के चक्कर काटते हैं।

वहीं डप्टी सीएम सचिन पायलट का भाजपा पर वार
- सेना की आड़ में नाकामी छुपा रही भाजपा
अजमेर में डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि पिछले पांच साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने महज लंबी भाषणबाजी की और देश से बड़े वादे किए लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं किया। अब चुनाव के समय वे फौज की वीरता और शौर्य की आड़ में अपनी नाकामियां छुपाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन जनता इसे नहीं मानेगी।

ये भी बोले पायलट
- भाजपा नेता नाकामी छुपाने के लिए मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुसलमान की बातें कर रहे हैं लेकिन गांव, सडक़, शिक्षा, विकास, जैसे मुद्दों की अनदेखी कर रहे हैं।
- पूरे देश में बदलाव की हवा चल रही है। विस चुनावों में राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत इसका सबूत है।
- परमाणु बम भाजपा के रसोई घर में नहीं बना है। इसे वैज्ञानिकों ने कड़ी मेहनत करके बनाया। इसमें इंदिरा, वाजपेयी, नरसिम्हाराव, मनमोहनजैसे पूर्व प्रधानमंत्रियों का योगदान रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned