scriptPM नरेंद्री मोदी का भविष्य जानने के लिए ज्योतिषी के पास पहुंचे छोटे भाई प्रहलाद मोदी | PM Narendra Modi brother Prahlad Modi meets Astrologer | Patrika News

PM नरेंद्री मोदी का भविष्य जानने के लिए ज्योतिषी के पास पहुंचे छोटे भाई प्रहलाद मोदी

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2019 08:18:53 am

Submitted by:

santosh

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी मित्रों के साथ ज्योतिष नगरी कारोई पहुंचे।

Prahlad Modi
जयपुर/भीलवाड़ा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी मित्रों के साथ ज्योतिष नगरी कारोई पहुंचे। वे यहां पंडित ओमप्रकाश व्यास व पंडित गोपाल व्यास से मिले। बताया जाता है कि इस दौरान आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई।
प्रहलाद मोदी ने पंडित ओमप्रकाश व्यास से कई घंटे तक देश के राजनीतिक भविष्य को लेकर ग्रह-नक्षत्रों की चाल जानी। बताया जाता है कि इस दौरान पंडित से प्रहलाद मोदी ने प्रधानमंत्री के दोबारा प्रधानमंत्री बनने और भाजपा को बहुमत मिलने या ना मिलने को लेकर योग जाना। हालांकि प्रहलाद मोदी इस बारे में कुछ भी कहने से बचते रहे।
प्रहलाद मोदी के कारोही पहुंचने की सूचना पर यहां पहले से ही सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता पुष्पमाला लिए स्वागत को खड़े हो गए। जिसमे रामधन सोमानी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रहलाद भाई मोदी को मारवाड़ी पगड़ी एवं पुष्पमाला पहनाकर राजस्थानी तौर तरीके से स्वागत सत्कार किया।
पंडित ओमप्रकाश व्यास ने बताया कि प्रहलाद भाई मोदी अहमदाबाद से बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़ होकर अपने मित्रगण के साथ गुरुवार शाम कारोही पहुंचे। उन्होंने रात्रि विश्राम भी कारोही में ही किया। मोदी ने परिवार के साथ ही राजनीतिक एवं देश के अच्छे भविष्य के बारे में भी बारीकी से सवाल जवाब कर भविष्य जाना।
प्रहलाद मोदी रात में पंडित व्यास के घर पर ही रुके और शुक्रवार सुबह पालनपुर (गुजरात) रवाना हुए। प्रहलाद मोदी ने बताया कि यहां आने की जिज्ञासा थी, इसलिए आए। पंडितों से मिलने के बाद मोदी वापस अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो