scriptMan vs Wild में Bear Grylls के साथ PM Modi को देखने के लिए बेताब Jaipurites | PM Narendra Modi in man vs wild discovery channel show | Patrika News

Man vs Wild में Bear Grylls के साथ PM Modi को देखने के लिए बेताब Jaipurites

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2019 05:49:38 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

PM Narendra Modi in man vs wild : डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel) के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएगा मोदी का अलग अंदाज
 

PM Narendra Modi

PM Modi In Man vs Wild

जयपुर. डिस्कवरी चैनल के ( Discovery Channel ) शो मैन वर्सेज वाइल्ड ( man vs wild ) का नया एपिसोड देखने के लिए जयपुरवासी ( jaipurites ) बेताब हैं। वजह यह है कि इस एपिसोड में मशहूर होस्ट और खतरों से खेलने वाले बेयर ग्रिल्स ( Bear Grylls ) के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime minister modi ) नजर आने वाले है। पीएम को टीवी शो में देखेने के लिए जयपुरवासी बेताब हैं। 12 अगस्त को टेलीकास्ट होने वाले इस शो को हर कोई देखना चाहता है।
खासतौर पर यंगस्टर्स मोदी के एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। लोग इसी के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं। इस ऐपिसोड में पीएम मोदी बताएंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण ( Wildlife Conservation in India ) के लिए जागरूकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों ( Awareness Campaign ) के लिए काम हो रहा है।
शो देखने के लिए एक्साइटेड यंगस्टर्स

बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी को शो में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। फैमिली के साथ मिलकर मैन वर्सेज वाइल्ड शो देखने का प्लान बना लिया है। यह शो किसी भी कीमत पर मिस नहीं करूंगी।
प्रिया शर्मा, मानसरोवर


मैन वर्सेज वाइल्ड का नए एपिसोड में इस बार खतरों से खेलने वाले बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी नजर आएंगे। इस शो के लिए हम सभी दोस्त बहुत एक्साइटेड हैं। सारे फ्रेंड्स एक साथ यह शो देखने वाले हैं।
नितिन लवानियां, गोपालपुरा

ग्रिल्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

शो के स्टार बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारत में वन्य जीव संरक्षण के लिए किए उपायों को लेकर उन्होंने खास कार्यक्रम शूट किया है।
ग्रिल्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने बताया कि मोदी बीहड़ जंगल में मुश्किल हालातों के बीच भी सहज थे और उनके चेहरे की मुस्कान कभी ओझल नहीं हुई। ग्रिल्स बोले कि वह काफी सहज और शांत इंसान हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो