गहलोत परिपक्व नेता, मगर टेप रिकॉर्डर की तरह निरन्तर वो ऐसे आरोप लगाते रहते हैं-पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोला है। भाजपा मुख्यालय पर नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर के पार्षदों की शनिवार को हुई बैठक के दौरान पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इतने परिपक्तव नेता हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से वो विचलित हैं और अपरिपक्व बातें कर रहे हैं।

By: Umesh Sharma

Updated: 26 Dec 2020, 07:46 PM IST

जयपुर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोला है। भाजपा मुख्यालय पर नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर के पार्षदों की शनिवार को हुई बैठक के दौरान पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इतने परिपक्तव नेता हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से वो विचलित हैं और अपरिपक्व बातें कर रहे हैं। विग्रह उनकी पार्टी में है और दोष वे भाजपा पर मंढ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम पर मुख्यमंत्री गहलोत आरोप लगाकर सहानुभूति बटारेंगे या अपनी कमजोरियों को छिपाने की कोशिश करेंगे तो यह अफसोस की बात है। टेप रिकॉर्डर की तरह निरन्तर वो ऐसे आरोप लगाते रहते हैं, जिसका कोई आधार नहीं है। किसान आंदोलन को लेकर पूनियां ने कहा कि जिस पार्टी ने हमेशा किसानों का भला किया है, वह उनका बुरा कैसे कर सकती है। विरोध प्रदर्शन सियासी है और जल्द ही किसानों की समझ में आ जाएगा कि यह बिल उनके हित में है। उन्होंने आशा सहयोगिनी और खेतों में रात के समय बिजली देने के मामले को लेकर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि इतनी तेज ठंड में आशा सहयोगिनी मानदेय के लिए धरना दे रही है लेकिन सरकार के जूं तक नहीं रेंग रही। गांव में किसान बिजली से परेशान है और सरकार कह रही है कि दिन में बिजली देने में अभी समय लगेगा।

Amit Shah PM Narendra Modi
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned