scriptकांग्रेस इस देश के लिए अभिशाप, जिसने 70 वर्षों तक देश की तरक्की को रोका-पूनियां | Pm Narendra Modi Kisan Andolan Congress Rahul Gandhi | Patrika News

कांग्रेस इस देश के लिए अभिशाप, जिसने 70 वर्षों तक देश की तरक्की को रोका-पूनियां

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2021 02:45:10 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस देश में भ्रष्टाचार, बरोजगारी और जातिवाद सहित तमाम तरह की समस्याओं की जनक कांग्रेस है। यह अतिवाद नहीं है कि कांग्रेस पार्टी इस देश में एक किस्म का अभिशाप हैं, जिसने 70 वर्षों तक देश की तरक्की को रोका।

कांग्रेस इस देश के लिए अभिशाप, जिसने 70 वर्षों तक देश की तरक्की को रोका-पूनियां

कांग्रेस इस देश के लिए अभिशाप, जिसने 70 वर्षों तक देश की तरक्की को रोका-पूनियां

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस देश में भ्रष्टाचार, बरोजगारी और जातिवाद सहित तमाम तरह की समस्याओं की जनक कांग्रेस है। यह अतिवाद नहीं है कि कांग्रेस पार्टी इस देश में एक किस्म का अभिशाप हैं, जिसने 70 वर्षों तक देश की तरक्की को रोका। पूनियां शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय पर सातों मोर्चों की कार्ययोजना को लेकर हो रही संयुक्त योजना बैठक में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस मुक्त के नारे की बात चलती है तो कांग्रेस के मित्र नाराज होते हैं। यह सही है कि लोकतंत्र में दल रहें, विचार रहें, नीतियां रहें, लेकिन इस नारे के पीछे भी एक बुनियाद हैं। दल और विचार और भी थे। लेकिन 70 वर्षों की राजनीतिक यात्रा में किसी दल ने किसी देश के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार, अनाचार और अन्याय किया तो वह कांग्रेस थी, जिसने 55 वर्षों में लूट और झूठ का खेल खेला। उन्होंने कहा कि कई बार हास्यास्पद सी बात लगती है कि राहुल गांधी जब किसान, नौजवान, बेरोजगारी की बात करते हैं तो मुझे कई बार ऐसा लगता है कि कि कांग्रेस के लोग नौकरी लगाकर गए हों और हमने हटा दिए हों। इस तरीके से प्रस्तुत करते हैं।
उन्होंने कहा कि आजकल किसान आंदोलन की चर्चा ज्यादा होती है। कांग्रेस एक कानून बता दें कि जिसमें किसानों का कल्याण हुआ हो। लेकिन असलियत यह है क्रेडिट कार्ड से लेकर किसान कानून तक कांग्रेस का डिब्बा खाली है। आज भाजपा कार्यकर्ता सीना चौड़ा करके कह सकता है कि किसानों के लिए किसी पार्टी ने काम किया तो वह भाजपा है। इससे पहले दीप प्रज्जवलन के साथ बैठक की शुरुआत हुई। पांच सत्रों में होने वाली बैठक में उप चुनाव, कांग्रेस सरकार के खिलाफ होने वाले आंदोलनों और पदाधिकारियों के कार्य विभाजन को लेकर चर्चा होगी। बैठक में कुल पांच सत्र होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो