script

राज्यसभा सांसद अल्फोंस बोले, देश में डीजल-पेट्रोल ही मुद्दा नहीं

locationजयपुरPublished: Oct 11, 2021 05:09:13 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान से राज्यसभा सांसद के.जे. अल्फोंस ने कहा है कि मैं मानता हूं कि महंगाई और पेट्रोल—डीजल के दाम बढ़ना ही मुद्दा नहीं है। पिछले सात साल में मोदी सरकार ने जितना काम किया है, इतिहास में इतना कभी नहीं हुआ।

राज्यसभा सांसद अल्फोंस बोले, देश में डीजल-पेट्रोल ही मुद्दा नहीं

राज्यसभा सांसद अल्फोंस बोले, देश में डीजल-पेट्रोल ही मुद्दा नहीं

जयपुर।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान से राज्यसभा सांसद के.जे. अल्फोंस ने कहा है कि मैं मानता हूं कि महंगाई और पेट्रोल—डीजल के दाम बढ़ना ही मुद्दा नहीं है। पिछले सात साल में मोदी सरकार ने जितना काम किया है, इतिहास में इतना कभी नहीं हुआ। अल्फोंस सोमवार को भाजपा मुख्यालय में अपनी पुस्तक ‘एक्सेलरेटिंग इंडिया : 7 इयर्स ऑफ मोदी गवर्नमेंट’ के विमोचन समारोह में बोल रहे थे।
अल्फोंस ने कांग्रेस नेताओं को भी सलाह दी और कहा कि आज देश में कांग्रेस नेता बिना जानकारी मोदी सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। मेरी सलाह है कि उन्हें विरोध करने से पहले कम से कम इस पुस्तक को जरूर पढ़ लेना चाहिए, ताकि उन्हें भी पता चले कि देश में बीते 7 साल के दौरान किस क्षेत्र में कितना काम हुआ है। उन्होंने कहा कि 25 अलग-अलग पाठों में वर्गीकृत इस पुस्तक में बीते 7 साल में मोदी सरकार द्वारा किए गए कामकाज के वास्तविक आंकड़ें हैं। जितना काम पिछले 7 साल के दौरान भारत में हुआ है, उतना अब तक के इतिहास में किसी भी सरकार ने नहीं किया। अल्फोंस ने पुस्तक के संबंध में भी पूरी जानकारी रखी।

ट्रेंडिंग वीडियो