scriptप्रभारी अरुण सिंह का बयान, किसान आंदोलन में मुख्यमंत्री गहलोत के कहने से बैठे हैं कुछ लोग | Pm Narendra Modi Pegasus Kisan Andolan Jaipur News Cm Ashok Gehlot | Patrika News

प्रभारी अरुण सिंह का बयान, किसान आंदोलन में मुख्यमंत्री गहलोत के कहने से बैठे हैं कुछ लोग

locationजयपुरPublished: Aug 19, 2021 03:06:47 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है। जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में अरुण सिंह ने किसान आंदोलन से जुड़े एक सवाल पर कहा कि जो लोग बैठे हैं वो किसान नहीं हैं। सिंह ने आरोप लगाते हुए यहां तक कहा कि जो लोग धरने पर बैठे हैं वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कहने से वहां मौजूद हैं।

प्रभारी अरुण सिंह का बयान, किसान आंदोलन में मुख्यमंत्री गहलोत के कहने से बैठे हैं कुछ लोग

प्रभारी अरुण सिंह का बयान, किसान आंदोलन में मुख्यमंत्री गहलोत के कहने से बैठे हैं कुछ लोग

जयपुर।

राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है। जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में अरुण सिंह ने किसान आंदोलन से जुड़े एक सवाल पर कहा कि जो लोग बैठे हैं वो किसान नहीं हैं। सिंह ने आरोप लगाते हुए यहां तक कहा कि जो लोग धरने पर बैठे हैं वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कहने से वहां मौजूद हैं। सिंह यहां केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं।
सिंह ने कहा कि किसानों के नाम पर जो भी आंदोलन हो रहे हैं, उनमें किसान हैं ही नहीं। सिर्फ कुछ राज्यों में ही कुछ लोग धरने पर बैठे हुए हैं। राजस्थान की जहां तक बात है यहां मुख्यमंत्री के कहने पर कुछ लोग किसान आंदोलन के नाम से शामिल हो रहे हैं। अन्य राज्यों में कहीं आंदोलन नहीं चल रहा है। पेगेसस जासूसी प्रकरण को लेकर संसद सत्र के दौरान हुए हंगामे के सवाल पर अरुण सिंह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पेगेसस मामले को लेकर संसद में गतिरोध उत्पन्न करके विपक्ष ने घृणित कार्य किया है। वहीं केंद्रीय मंत्रियों के जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि यह यात्रा इसलिए निकाली जा रही है ताकि केंद्र की जनता से जुड़ी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो