राहुल गांधी को उनके सलाहकार कुछ भी लिखकर दे देते हैं और उसका नुकसान कांग्रेस को होता है-शाहनवाज

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि राहुल गांधी के सलाहकार उन्हें कुछ भी लिखकर देते हैं, वो उनके हित में नहीं है। वो लिख देते हैं और वो पढ़ देते हैं, बाद में उनकी पार्टी को नुकसान होता है।

By: Umesh Sharma

Published: 14 Feb 2021, 06:17 PM IST

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि राहुल गांधी के सलाहकार उन्हें कुछ भी लिखकर देते हैं, वो उनके हित में नहीं है। वो लिख देते हैं और वो पढ़ देते हैं, बाद में उनकी पार्टी को नुकसान होता है। उन्होंने पीएम के लिए जिस तरह का शब्दों का प्रयोग किया क्या वो सही है। देश के पीएम के लिए विपक्ष इस तरह की भाषा बोलता है यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

हुसैन ने भाजपा मुख्यालय पर प्रेस वार्ता में किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान हमारे दिल में बसते हैं, वो हमारे अपने हैं। वो किसी के बहकावे में नहीं आए, सारे कानून उनके हित में है। ना मंडी खत्म होगी ना एमएसपी और ना ही आ़ड़त खत्म होगा। आप ईगो खत्म करो। कुछ लोग पहले कहते थे कि सरकार बहुत अड़िग है, मगर सरकार ने आगे बढ़कर बात की। अब हर मांग पर शर्तें लगाना सही नहीं होता है। हम कानून को डेढ़ साल के लिए स्थगित करने को तैयार हैं। लेकिन ईगों को त्यागना होगा। बिहार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद शाहनवाज ने जयपुर में पहली प्रेस वार्ता की और कहा कि राजस्थान के लोग बिहार की इकोनॉमी की रीढ़ हैं। उन्होंने राजस्थान के लोगों को बिहार में उद्योग लगाने का न्यौता दिया।

आंदोलन में आंदोलनजीवी घुस गए

शाहनवाज ने कहा कि किसान आंदोलन में आंदोलनजीवी घुस गए हैं। ये आंदोलनजीवी कभी कभी सीएएए, कभी एनआरसी तो कभी कश्मीर के बिल और कभी ट्रिपल तलाक में शामिल हो जाते हैं। ये ऐसे लोग हैं जो हर आंदोलन में जाते हैं। कुछ लोगों को केवल बात बनाना आता है। समस्या का हल निकालना नहीं आता है। मोदी के लिए किसान और देश की जनता परिवार है। मुझे विश्वास है कि किसान इन कानूनों को समझेंगे।

PM Narendra Modi
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned