scriptये कैसा डर! PM रैली में काली पगड़ी पहने सिख कार्यकर्ता को उठवाया, लोगों की काली कमीज-बनियान तक उतरवाई | PM Narendra Modi Rally in Jaipur, Sikh BJP worker untightened turban | Patrika News

ये कैसा डर! PM रैली में काली पगड़ी पहने सिख कार्यकर्ता को उठवाया, लोगों की काली कमीज-बनियान तक उतरवाई

locationजयपुरPublished: Jul 08, 2018 08:14:35 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

pm modi in rajasthan
जयपुर।

जयपुर. पीएम के कार्यक्रम स्थल अमरूदों का बाग में काले कपड़ों पर विशेष निगरानी रही। पुलिस और सुरक्षाकर्मी सख्ती से जांच कर काले कपड़े पहनकर आने वाले लोगों को प्रवेश से रोकते रहे। इस दौरान 50-60 ऐसे लोगों को ज्योतिनगर थाना पुलिस पकड़ ले गई, थाने में बैठाए रखा।
काली पगड़ी देख सिख कार्यकर्ता को उठाया
सभा के प्रवेश द्वार पर सुरक्षाकर्मियों ने काले रंग के दुपट्टे और रुमाल से लेकर कमीज-बनियान तक उतरवा ली। यहां तक कि राजापार्क निवासी गुरमीत सिंह की पगड़ी का रंग काला देख ब्लॉक से उठा दिया गया। पगड़ी पर भाजपा का दुपट्टा लपेटा तब बैठने दिया गया।
काले गुब्बारे उड़ाने का मैसेज, कांग्रेस नेता रहे नज़रबंद
बनीपार्क में कांग्रेसी नेता सुरेश मिश्रा के घर शनिवार सुबह बनीपार्क थाना पुलिस पहुंची और नोटिस देकर घर में नजरबंद कर दिया। मिश्रा ने पीएम की सभा के दौरान विधानसभा के पास विरोध स्वरूप काले गुब्बारे उड़ाने का मैसेज वायरल किया था। सभा से पहले शुक्रवार रात को भी पुलिस ने जिले से करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया था।
वहीं सैनी समाज और बेरोजगारों से जुड़े संगठनों के कुछ कार्यकर्ताओं को भाजपा मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन के दौरान पकड़ा गया था। इनमें से 5 को सेंट्रल भेज दिया गया। सभास्थल पर उन लाभार्थियों को भी प्रवेश से रोक दिया गया, जो निर्धारित पट्टी लगाकर नहीं आए थे। ऐसे लाभार्थियों को आमजन वाले ब्लॉक में भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो