scriptपीएम नरेन्द्र मोदी संगठन के नेताओं को बताएंगे अपने अनुभव | PM Narendra Modi's address bjp meeting | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी संगठन के नेताओं को बताएंगे अपने अनुभव

locationजयपुरPublished: May 19, 2022 01:10:51 pm

 
– आज जयपुर आएंगे नड्डा, पांच जगहों पर होगा शाही स्वागत – भाजपा की राष्ट्रीय परिषदृ बैठक आज से

पीएम नरेन्द्र मोदी संगठन के नेताओं को बताएंगे अपने अनुभव

पीएम नरेन्द्र मोदी संगठन के नेताओं को बताएंगे अपने अनुभव

जयपुर.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार शाम को जयपुर पहुंचेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट से लेकर बैठक स्थल तक उनका भाजपा कार्यकर्ता कई जगह स्वागत करेंगे। पार्टी की ओर से नड्डा के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार बनाए गए हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी कल संगठन के नेताओं को अपने अनुभव बताएंगे और संगठन में किस तरह से काम होता है। यह भी बताएंगे।
पार्टी की ओर से तय रूट के अनुसार नड्डा सबसे पहले एयरपोर्ट के बाहर रुकेंगे, जहां राजस्थानी लोक कलाकार उनका स्वागत करेंगे। इसका जिम्मा जयपुर शहर भाजपा को सौंपा गया है। इसके बाद गांधी सर्किल पर महिला मोर्चा की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। नड्डा त्रिमूर्ति सर्किल, ट्रांसपोर्ट नगर, खोले के हनुमानजी और आमेर कुंडा में भी रुकेंगे। यहां शहर के विभिन्न विधानसभा, मोर्चा के साथ संत-महंत भी उनका स्वागत करेंगे।
पहले प्रदर्शनी का उद्घाटन, फिर लेंगे बैठक

स्वागत के बाद नड्ढा होटल में बनाए गए कुशाभाऊ ठाकरे प्रदर्शनी स्थल में लगाई गई प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इस प्रदर्शनी में सुंदर सिंह भंडारी के जीवन के साथ ही कुशाभाऊ ठाकरे की कार्य पद्धति को भी दिखाया जाएगा। इसी दिन शाम 7 बजे राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक होगी।
कल पीएम का वर्चुअल संबोधन
राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मुख्य बैठक शुक्रवार सुबह 10 बजे शुरू होगी। बैठक को पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअली संबोधित करेंगे। बैठक के कुल 4 सत्र होंगे, जिनमें विभिन्न विषयों पर चर्चा होगी। बैठक का समापन जेपी नड्डा के संबोधन से होगा। शाम सात बजे नड्डा बिड़ला सभागार में सुंदर सिंह भंडारी की स्मृति में लिखी पुस्तक का विमोचन करने के बाद प्रबुद्धजनों को संबोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो