script..फिर आएंगे PM मोदी, राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए तय हुआ कार्यक्रम | PM Narendra Modi to visit Rajasthan Schedule for Elections 2019 | Patrika News

..फिर आएंगे PM मोदी, राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए तय हुआ कार्यक्रम

locationजयपुरPublished: Apr 23, 2019 04:54:01 pm

Submitted by:

rohit sharma

..फिर आएंगे PM मोदी, राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए तय हुआ कार्यक्रम

जयपुर।

चुनावों ( lok sabha chunav 2019 ) के नजदीक आने के साथ ही पार्टियां धुआंधार प्रचार में जुट गई है। हाल ही में पहले चरण के मतदान के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के साथ ही बीजेपी ( BJP ) ने दूसरे चरण के लिए भी प्रचार का कार्यक्रम बनाना शुरू कर दिया है।
वैसे तो राजस्थान में भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए 21 अप्रेल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की सभाओं का दौर शुरू हो गया है। वहीं, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने दूसरे चरण के मतदान के लिए भी PM मोदी की सभाएं ( pm modi rally in rajasthan ) तय कर दी हैं।
राजस्थान में दूसरे चरण ( Rajasthan Election 2nd Phase ) के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 मई राजधानी जयपुर आएंगे। इसके बाद 3 मई को मोदी बीकानेर ( Pm Modi Visit to Bikaner ) और हिंडौन सिटी ( Modi JanSabha in hindaun city ) में सभाएं करेंगे। बता दें कि भाजपा प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों ( Lok Sabha Election 2019 Rajasthan ) के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही है। ऐसे में बीजेपी ने चुनावी रणनीति के तहत ही प्रदेश में मोदी समेत बीजेपी के अन्य दिग्गज नेताओं की सभाओं का कार्यक्रम बनाया है।
ये है राजस्थान में BJP की रणनीति

पार्टी ने तय किया है कि मतदान से चंद दिनों पहले ही बडे नेताओं की प्रदेश में सभाएं करवाई जाएंगी, जिससे नेताओं की बातों का असर जनता के मन में मतदान वाले दिन तक रहे। पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक पहले चरण के चुनाव से दस दिन पहले प्रचार में ताकत झोंकी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो