scriptPM Narendra Modi के ये दो Video जमकर हो रहे Viral, देखने वाले कह रहे ‘भई वाह!’ | PM Narendra Modi Viral Video during Gujarat and Rajasthan Visit | Patrika News

PM Narendra Modi के ये दो Video जमकर हो रहे Viral, देखने वाले कह रहे ‘भई वाह!’

locationजयपुरPublished: Oct 01, 2022 11:10:31 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

PM Narendra Modi Viral Video during Gujarat and Rajasthan Visit – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात-राजस्थान दौरा – महज़ कुछ घंटे के दरम्यान सदाचार के दो पाठ – राजस्थान में बिना माइक के संबोधन, नियमों का दिया हवाला – गुजरात में एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकवाया काफिला – सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे दोनों वीडियो, हो रही सराहना
 
 

PM Narendra Modi Viral Video during Gujarat and Rajasthan Visit

PM Narendra Modi Viral Video during Gujarat and Rajasthan Visit : प्रधानमंत्रीं नरेंद्र मोदी ने अपने गुजरात और राजस्थान दौरे के दौरान सदाचार का पाठ पढ़ाते एक के बाद एक दो ऐसे संदेश आमजन को दिए जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इन दोनों घटनाक्रम के वीडियो भी सामने आये हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल भी हो रहे हैं।


काफिला रुकवाया, एम्बुलेंस को दिया रास्ता

पहला वाकया गुजरात का है जहां प्रधानमंत्री ने एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रुकवा दिया। बताया गया कि अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त प्रधानमंत्री ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रुकवाया। सामने आये वीडियो में पीएम मोदी का काफिला हाईवे पर रुका हुआ नजर आ रहा है, जबकि बगल से एक एंबुलेंस गुजरती नजर आ रही है।

 

किसी एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री के काफिले के रुकने की ये अप्रत्याशित घटना संभवतः पहली बार है। यही वजह है कि इस तरह का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस सन्दर्भ में प्रधानमंत्री की सराहना कर रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e45vs
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रात दस बजे बाद बगैर माइक के संबोधन

प्रधानमंत्री द्वारा आमजन को सदाचार का पाठ पढ़ाता दूसरा वाकया हुआ राजस्थान में, जब प्रधानमंत्री देर रात उनके स्वागत में आयोजित एक कार्यक्रम में आबूरोड पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर रात दस बजे बाद पहुंचने पर उन्होंने माइक और लाउडस्पीकर के ज़रिये संबोधन नहीं देने की बात कही। देरी से पहुंचने पर प्रधानमंत्री ने मौजूद कार्यकर्ताओं से क्षमा याचना भी की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e45rr
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को बिना माइक के संबोधित करते हुए नियम-कायदों का हवाला दिया। प्रधानमंत्री के इस रुख की भी सराहना हो रही है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो