दस मिनट पहले ही चेताया था पिता ने, नहीं मानी नसीहत, तो हुआ ऐसा बुरा हाल

दस मिनट पहले ही चेताया था पिता ने, नहीं मानी नसीहत, तो हुआ ऐसा बुरा हाल

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Apr, 15 2019 07:46:16 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

हो गया अपहरण, बेहोश कर किया ऐसा काम

मुकेश शर्मा / जयपुर। आमेर थाना अंतर्गत ढंड गांव से गोपालपुरा बायपास आ रहे एक छात्र का इनोवा सवार दो महिलाओं सहित छह लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता पीडि़त छात्र को उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के टुंडला थाना क्षेत्र में हाइवे किनारे बेहोश कर पटक गए। अपहरणकर्ताओं ने पीडि़त के चलती गाड़ी में सिर के बाल और मूंछे मूंड दी। साथ में उसके पकड़े भी बदल दिए थे। फिरोजाबाद में राहगीरों ने छात्र को संभाला और होश आने पर परिजनों के नंबर ले उन्हें सूचना दी। इधर, शनिवार रात से तलाश में जुटे परिजन रविवार रात को फिरोजाबाद पहुंचे और सोमवार रात को उसे अपने साथ जयपुर ले आए। जयपुर में आमेर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

अपह्रत राहुल मीणा दिल्ली रोड पर ढंड गांव निवासी जगदीश मीणा का पुत्र है। वह गोपालपुरा बायपास स्थित एक कोचिंग में पीएमटी की तैयारी कर रहा है और यहां ही किराए से कमरा लेकर रह रहा है। शनिवार शाम करीब 7 बजे गांव से कमरे में आने के लिए निकला था। कुंडा तक एक ऑटो में आ गया और यहां पर त्रिवेणी नगर पुलिया तक आने वाली बस का इंतजार कर रहा था। तभी एक इनोवा सवार उसके पास आकर रुके। कार सवारों ने कहां जाएगा पूछा। पीडि़त ने गोपालपुरा जाने की जानकारी दी तो कार सवार बोले वे भी उधर जा रहे हैं, उसे छोड़ देंगे और किराया 20 रुपए लेंगे। पीडि़त उनके साथ जल्दी पहुंचने के चक्कर में बैठ गया।

 

पिता ने चेताया, लेकिन तब तक देर हो चुकी

जगदीश मीणा ने बताया कि बेटे से कमरे में पहुंच जाने की जानकारी लेने के लिए फोन किया। तभी बेटे ने बताया कि इनोवा आने पर उसमें बैठ गया। बेटे ने पूछने पर बताया कि इनोवा सवार लोगों ने खुद ही गाड़ी को उसके पास लाकर रोका था। तब बेटे को कार से उतरकर बस से जाने की नसीहत दी। कार सवार रामगढ़ मोड़ उतारने की कहकर उसे अपने साथ बैठाए रखा। दस मिनट बाद बेटे को फोन लगाया तो उसका मोबाइल बंद था। जबकि मोबाइल पूरा चार्ज कर घर से निकला था। संदेह होने पर पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन कर आमेर थाने में उसकी रिपोर्ट दी। पिता ने बताया कि शनिवार रात से परिवार वाले चार पांच चौपहिया वाहन और सात आठ दुपहिया वाहन ले एक जगह से दूसरी जगह रविवार दोपहर तक बेटे की तलाश में जुटे थे। रविवार को फिरोजाबाद से फोन आने पर बेटे का पता चला। हालांकि पुलिस ने राहुल से जानकारी लेने के बाद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में इनोवा की तलाश करने की बात कही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned