scriptशादी का झांसा देकर किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार | Pocso | Patrika News

शादी का झांसा देकर किशोरी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Apr 01, 2020 08:54:38 pm

Submitted by:

Devendra Sharma

— लॉक डाउन के बाद शादी का दिया था झांसा

jaipur

,


परिजनों ने इंकार किया तो सामाजिक कार्यकर्ता ने की मदद
जयपुर। जवाहर नगर इलाके में एक किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में पीड़िता ने परिजनों को बताया तो उन्होंने भी उसका सहयोग नहीं किया और धमकाया। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने खुद के हाथ पर कट भी मार लिए। बाद में पीड़िता ने घर से निकलकर के चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क किया। चाइल्ड हेल्पलाइन की ओर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि करीब दस दिन पहले 17 वर्षीय किशोरी की सेक्टर चार निवासी राहुल से दोस्ती हुई थी। आरोपी युवक उसे लॉकडाउन के बाद शादी का झांसा देने लगा। इस दौरान उसे अपने किराए के कमरे पर ले गया और वहां पर किशोरी के साथ गलत हरकत की। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी भाग गया, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मेहंदी लगाने का काम करता था।
चाइल्ड हेल्पलाइन ने दर्ज करवाया मामला
चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना मिली थी कि जवाहर नगर स्थित एक पार्क में बच्ची बैठी है और उसके हाथ से खून बह रहा है। सूचना पर पहुंची टीम उसे अस्पताल लेकर गई। पीड़िता ने उन्हें बताया कि वह मोती डूंगरी इलाके में अपनी नानी के यहां रहकर दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है। उसके फोन पर एक अनजान युवक का फोन आया उसने खुद को जवाहर नगर निवासी राहुल बताया और बातचीत शुरू हो गई। मंगलवार को घर से बहला फुसलाकर अपने कमरे पर ले आया और अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता ने परिजनों को बताया तो उन्होंने धमकाया और अपनाने से इंकार कर दिया, जिसके चलते उसने हाथ की नस काटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो