video-पेट्रोल छिड़कर विवाहिता को जलाया,  आरोपी घर से फरार, पुलिस का जाप्ता तैनात

जयपुर. पेट्रोल छिड़कर एक विवाहिता को जिंदा जलाकर (Police absconding from accused house, police posted) गुपचुप तरीके से दाह संस्कार करने का प्रयास का मामला सामने आया है।

By: vinod sharma

Published: 24 Jun 2020, 06:23 PM IST

जयपुर. पेट्रोल छिड़कर एक विवाहिता को जिंदा जलाकर (Police absconding from accused house, police posted) गुपचुप तरीके से दाह संस्कार करने का प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने दाह संस्कार रुकवा दिया है। आरोपियों की तलाश के लिए उनके घर पर पुलिस का जाप्ता लगा दिया है। यह घटना भरतपुर जिले के भुसावर थाना क्षेत्र के सुहारी गांव की है। सलेमपुर गांव की सुलोचना जाटव का विवाह सुहारी गांव के राकेश जाटव के साथ हुआ। आरोप है कि शादी के बाद से दहेज को लेकर सुलोचना को प्रताड़ित किया जाता रहा। इसी विवाद के तहत मंगलवार शाम को फिर विवाद हुआ। विवाद के बीच सुलोचना पर पेट्रोल छिड़कर जला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। ससुराल पक्ष के लोग रात के समय ही अंतिम संस्कार के लिए शव को शमशान स्थल लेकर गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा दिया तथा मृतका के पीहर पक्ष को इसकी जानकारी दी। सलेमपुर गांव से पीहर पक्ष के लोग थाने पहुंचे तथा उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया। आरोप लगाया के दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पेट्रोल छिड़कर सुलोचना को जला दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। भुसावर के थानाधिकारी राजेश खटाना ने बताया कि अंतिम संस्कार रुकवा दिया है। उच्च अधिकारियों को सूचना देक मामले की जांच शुरू कर दी है।


ससुराल पक्ष के लोग घर से गायब
इधर शमशान स्थल से विवाहिता का शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, जिसके बाद से ससुराल पक्ष के लोग घर से लापता हो गया। पुलिस आरोपियों के घर पहुंची तब ताला लटका हुआ मिला। इस कारण पुलिस का जाप्ता उनके घर पर लगा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम रवाना की गई है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned