scriptनेशनल हाइवे पर लूट करके भागे आरोपी को पुलिस ने दबोचा | Police apprehended the accused who fled after robbing on the national | Patrika News
जयपुर

नेशनल हाइवे पर लूट करके भागे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

वारदात में लूटा हुआ मोबाइल बरामद

जयपुरNov 19, 2020 / 07:37 pm

Lalit Tiwari

नेशनल हाइवे पर लूट करके भागे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

नेशनल हाइवे पर लूट करके भागे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

शाहपुरा थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे पर लूट की वारदात कर फऱार हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से वारदात में लूटा हुआ मोबाइल किया बरामद कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि 28 अगस्त को शाहपुरा इलाके में वाहन कन्टेनर ट्रक चालक से चाकू दिखाकर मारपीट कर चालक फरीदाबाद हरियाणा निवासी उमर से आरोपी साकिर और शहनाज उर्फ सन्ना मोबाइल, और 15 हजार रुपए और कागजात लूटकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर वृत्ताधिकारी शाहपुरा सुरेन्द्र कृष्णियां के निर्देशन में
एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरु की। पुलिस ने पड़ताल करने के बाद नूंह मेवात हरियाणा निवासी साकिर 29 अग्सत को अलवर तिराहा से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे नूं मेवता हरियाणा निवासी शहजान उर्फ सन्ना को गिरफ्तार कर लिया।
इस तरह दबोचा-
थानाप्रभारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर पर आया हुआ हैं। जिस पर पुलिस ने टीम गठित कर फरार हुए आरोपी शहजान उर्फ सन्ना को उसके घर पाटखोरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चालक का लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया। इसे पूरे प्रकरण में कांस्टेबल बबलेश और कांस्टेबल कृष्ण कुमार की विशेष भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो