प्रेमिका के प्यार में की गई एक छोटी सी गलती ने पकडवाया तीन राज्यों में आंतक का पर्याय इस शॉर्प शूटर को

प्रेमिका के प्यार में की गई एक छोटी सी गलती ने पकडवाया तीन राज्यों में आंतक का पर्याय इस शॉर्प शूटर को

By: RAJESH MEENA

Published: 07 Jun 2018, 01:22 PM IST

लॉरेंस विश्नोई का शॉर्प शूटर सम्पत आंध्रप्रदेश में अरेस्ट हरियाणा एसटीएफ ने की कार्रवाई

जयपुर। प्यार में की गई एक छोटी सी गलती ने तीन राज्यों के आंतक का पर्याय रहे शॉर्प शूटर को पुलिस के हत्थे चढवा दिया। अब इन शॉर्ट शूटर को सालों तक अपनी जिंदगी जेल में ही काटनी पडेगी। शॉर्ट शूटर अपनी प्रेमिका को किए गए कॉल के आधार पर पुलिस ने लोकेशन लेकर उसे दबोच लिया

राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के व्यापारियों के लिए आतंक का पर्याय बने राजस्थान के लॉरेंस विश्नोई गैंग के शॉर्प शूटर संपत नेहरा को हरियाणा एसटीएफ ने आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। गैंगस्टर के पास से पुलिस को अत्याधुनिक हथियार बरामद किए हैं।

आरोपी गैंगस्टर राजस्थान, पंजाब व हरियाणा में करीब ८ हत्याएं करने के बाद आंध्रप्रदेश जा छुपा था। लॉरेंस व उसकी गैंग के खिलाफ दर्ज मामलों की जांच राज्य की एसओजी टीम कर रही है। एेसे में एसओजी की टीम अब हरियाणा जाएंगी और सम्पत को पूछताछ के लिए उसे जयपुर भी लाया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार शूटर की प्रेमिका के मोबाइल नम्बर को एसटीएफ ने सर्विलांस पर ले रखा था। शॉर्प शूटर ने जैसे ही अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बात की तो एसटीएफ को सम्पत की लोकेशन मिल गई। इस आधार एसटीएफ ने टीम का गठन कर आंध्रप्रदेश में स्थित एक मकान पर दबिश देकर सम्पत को अरेस्ट कर लिया। एसटीएफ सम्पत से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद पुलिस संपत को हैदराबाद कोर्ट में पेश करेगी, जहां से रिमांड पर लेकर गुडगांव लाकर उससे पूछताछ की जाएगी।

हरियाणा पुलिस ने सम्पत पर २ लाख रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है। वहीं राजस्थान पुलिस ने भी उस पर पचास हजार रुपए का इनाम रखा था। राज्य के श्रीगंगानगर जिले में दो हत्याओं सहित प्रदेश के कई जिलों के सम्पत के खिलाफ करीब एक दर्जन मामले दर्ज है। सम्पत के खिलाफ जान से मारने की धमकी देकर वसूली करने सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज है। यहां पर एसओजी की टीम को सम्पत के खिलाफ दर्ज मामलों की जांच सौंपी गई थी।

RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned