बाहरवाली के लिए किया था पत्नी का कत्ल

जयपुर। सांगानेर एयरपोर्ट बाउंड्री के पीछ सोमवार दोपहर में हुई महिला की हत्या किसी और ...

By:

Published: 16 Jan 2015, 11:55 AM IST

जयपुर। सांगानेर एयरपोर्ट बाउंड्री के पीछ सोमवार दोपहर में हुई महिला की हत्या उसके ही पति ने की थी। बाहरवाली की चाहत में पत्नी का गला रेतकर हत्या की थी।

20 घंटे से ज्यादा चली पूछताछ में महेश टूट गया और पत्नी को अपने हाथों से कत्ल करना स्वीकार किया। मंगलवार को सांगानेर पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथ देने वाला दोस्त फरार है।

24 घंटे में कैसे बदली कहानी
गिरफ्तार महेश कुमार वर्मा सुमेल रोड स्थित रूक्मिणि नगर निवासी है। घटना की बाबत पुलिस को बताया था कि वह माजी रेनवाली से पत्नी आरती (20) को लेकर आ रहा था।

चीलगाड़ी रेस्टोरेंट के आगे एयरपोर्ट बाउंड्री वाल के पीछे चार बदमाशों ने उसे धक्का देकर गिराया। उसे पकड़ा और पत्नी की गला रेतकर हत्या कर बदमाश भाग निकले।

डीसीपी (पूर्व) डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि शादी के पहले से ही महेश के संबंध एक अन्य युवती से थे। आरती उसे पसंद नहीं थी।

इसी कारण पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची। वारदात के लिए उसने अपने खास परिचित विजयपुरा निवासी विनोद उर्फ छोटू को राजी किया।

दो दिन पहले ही एयरपोर्ट बाउंड्री के पीछे सुनसान सर्विस लेन की जगह तय की। फिर सोमवार को साजिश के तहत पत्नी को उसके पीहर से लेकर आया, जहां उसने मुंह दबाकर हाथ पकड़े और विनोद ने धारदार हथियार से गला रेता। पुलिस ने विनोद की तलाश में कई जगह दबिश दीं, लेकिन मंगलवार शाम तक वह पुलिस की गिरफ्त से दूर था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned